हाथरस मामला:पीड़ित परिवार से मिलने की राहुल गाँधी आज फिर करेंगे कोशिश

हाथरस रेप मामले में पूरे देश में आक्रोश जैसी स्थिति बनी हुई है। सभी लोग पीड़िता का साथ दे रहे है और मुजरिम को फांसी दिलाने की है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी भी इस मामले पर पीड़िता और उसके परिवार वालों को इंसाफ देने का मोर्चा उठाई हुई है। हाल ही में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा ने पीड़िता के परिवार वालों से मिलने की मांग की और हाथरस के लिए रवाना हुए लेकिन पुलिस ने उनको आधे रास्ते में ही रोक हाथरस पहुँचने की अनुमति नहीं दी। पुलिस ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के परी चौक में रोक लिया था और वापस दिल्ली भेज दिया था। ये  पूरा मामला 2 दिन पहले का है।

बताया जा रहा है कि हो सकता है राहुल गाँधी आज फिर से हाथरस के लिए रवाना होंगे। यही नहीं उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक दल भी जाएगा। राहुल गांधी के नेतृत्व में यह प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर उनका दर्द साझा करेगा। कांग्रेस ने पीड़ित परिवार को न्याय से वंचित रखने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार पीड़िता के परिजनों को भारी पुलिस बल की तैनाती कर और मीडिया को भी रोक कर हताश करने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि हाथरस की घटना को लेकर यूपी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल रखा है। गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती से लेकर गांव की सीमा सील किए जाने, राहुल ने हर एक विषय पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी और सीएम योगी के नेतृत्व वाली यूपी सरकार को घेरा। वहीं, प्रियंका गांधी ने भी हाथरस की पीड़िता के लिए दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की थी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button