हाथरस मामले में योगी सरकार के तारें आएं जमीन पर …

यूपी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के निर्देश पर हाथरस में पीड़िता  के घर पहुँचे अपर मुख्य सचिव (Additional Chief Secretary Home) गृह अवनीश कुमार अवस्थी व डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी। दोनों जमीन पर बैठकर ही पीड़ित परिजनों से बातचीत कर रहे है। 

संतुष्टि के बारे में जानकारी लेने में जुटे एसीएस होम व डीजीपी

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पहुँचे हैं अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी व डीजीपी हाथरस  पहुंचे थे। परिजनों की समस्याओं व कार्यवाही में संतुष्टि के बारे में जानकारी लेने में जुटे एसीएस होम व डीजीपी।

पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट करके यूपी सरकार को  नैतिक रूप से भ्रष्ट बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है – अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा। ये व्यवहार देश को मँजूर नहीं। पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था। कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने (Priyanka questioned the government) भी हाथरस की कार्यवाही पर सरकार पर सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी कि कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस ( proceedings of Hathras) की पीड़िता वह उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button