हाथरस मामले में राजा भैया ने किया ट्वीट, कही ये बात

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भैया ने हाथरस गैंगरेप और मर्डर केस में ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि हाथरस कांड में सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है.उन्होंने लिखा है कि इस मामले में पुलिस और जिला प्रशासन ने असंवेदनशीलता बरती, लेकिन अब समय के साथ सच्चाई भी सामने आएगी.

दरअसल, उनका यह ट्वीट उस खबर के बाद आई है जिसमे मृतका के परिजनों ने कहा है कि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी. वे चाहते हैं कि पूरे प्रकरण की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में की जाए. पीड़िता के भाई की माने तो हमने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी क्योंकि मामले में पहले से ही एसआईटी की जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से होनी चाहिए. पीड़िता के भाई ने कहा कि परिवार किसी भी चीज से संतुष्ट नहीं है. बहन की अस्थियां तब तक विसर्जित नहीं की जाएगी जब तक कि आरोपियों को फांसी नहीं हो जाती.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद राज्य सरकार ने हाथरस मामले की जांच के लिए सीबीआई की सिफारिश कर दी. मुख्यमंत्री ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और उससे जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से सरकार इस प्रकरण की विवेचना केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की संस्तुति कर रही है. इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button