हाथरस कांड की निष्पक्ष जांच को लेकर इन्होंने खून से लिखा पत्र जानिए पूरा मामला

हाथरस कांड को लेकर सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैया ने एक खून से लिखा पत्र एसडीएम सदर को सौंपा.

हाथरस:  हाथरस कांड को लेकर सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैया ने एक खून से लिखा पत्र एसडीएम सदर को सौंपा.

एसआईटी (SIT) को प्रेषित इस पत्र में कहा गया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. कोई निर्दोष नहीं फंसना चाहिए. भ्रामक खबरें फैलाने वाले राजनेताओं पर कार्रवाई की जानी चाहिए. यदि यह नेता अपनी गंदी राजनीति बंद नहीं करेंगे तो उनका हाथरस में घुसना मुश्किल हो जाएगा.

इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. कोई निर्दोष नहीं फंसना चाहिए. भ्रामक खबरें फैलाने वाले राजनेताओं पर कार्रवाई की जानी चाहिए. यदि यह नेता अपनी गंदी राजनीति बंद नहीं करेंगे तो उनका हाथरस में घुसना मुश्किल हो जाएगा. मीडिया से बातचीत में धवरैया ने कहा कि हमारा समाज पीड़ित परिवार के साथ है.

पंकज धवरैया ने कहा कि जो भी आरोपी है उसके खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि अगर किसी बेगुनाह को फंसाया गया तो हाथरस में वो आंदोलन होगा, जिसे लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. इससे पहले रविवार को पूर्व विधायक के आवास पर शुरू हुई इस पंचायत में हाथरस मामले को लेकर कई अहम बातें रखी गईं.

पंचायत में क्षेत्र के सवर्ण समाज के लोग भी इकट्ठा हुए. पंचायत के दौरान सवर्ण समाज के लोगों ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों को निर्दोष बताया है. वहीं, सीएम योगी के सीबीआई जांच की सिफारिश वाले फैसले का सवर्ण समाज के लोगों ने स्वागत भी किया.

पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग नहीं की थी. उनकी मांग है कि पूरे प्रकरण की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से करवाई जाए. हालांकि परिवार ने यह विश्वास जताया कि उन्हें योगी सरकार पर पूरा भरोसा है. हाथरस केस में जहां एक तरफ सियासत तेज है वहीं जांच एजेंसियां में भी तेजी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button