हाय क्वालिटी बड्स का सेवन करते थे रिया-सुशांत, विदेश से मंगवाए जाते थे ड्रग्स व यहाँ होती थी डिलीवरी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को पूछताछ में बताया है कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही वो घर में ड्रग्स लाता था। कहा जा रहा है कि दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है।वहीं आज सुबह एनसीबी की टीम मुंबई में रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची और समन दिया है।

रिया और सुशांत को हाय क्वालिटी बड्स का सेवन करना बेहद पसंद था. उनके लिए ये ड्रग्स नीदरलैंड के एम्स्टर्डम शहर, कैनेडा और यूके से आते थे. एनसीबी के मुताबिक, इन तीन देशों में दुनिया के सबसे मंहगे और उंचे दर्जे का बड्स मिलता है. ड्रग्स माफिया डिमांड के हिसाब से इन हाय क्वालिटी ‘बड्स’ की तस्करी कर भारत लाते हैं और फिर पेडलर्स के जरिए बड्स को डिस्ट्रीब्यूट करते हैं.

खास मौकों पर ‘बड्स’ सप्लाय करने के निर्देश रिया देती थी. तस्करी कर भारत लाए गए इन हाय क्वालिटी ‘बड्स’ की डिलीवरी सुशांत के घर पर होती थी. इसके अलावा सुशांत के घर पर हिमाचल प्रदेश से आने वाला ‘चरस’ भी मंगवाया जाता था. एनसीबी अब सुशांत के यहां सप्लाय होने वाले बड्स के फॉरेन लिंक की भी जांच कर रही हैं.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button