हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई में कूदे केजरीवाल, कहा- BJP हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दे

नई दिल्ली। धर्म के आधार पर पार्टियों के बंटवारे की लड़ाई में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद पड़े हैं. केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा कहती है कि वो हिंदुओं की पार्टी है. तो फिर कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो. हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो. किसी के लिए कुछ तो करो.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हाल में राहुल गांधी की मुस्लिम समुदाय से मीटिंग पर तंज कसा. राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार कह रहे हैं कि उनकी पार्टी मुसलमानों की है.

Arvind Kejriwal

@ArvindKejriwal

भाजपा कहती है कि वो हिंदुओं की पार्टी है। तो कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो? हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो? किसी के लिए कुछ तो करो।

पीएम ने मंच से ही सवाल दागा था कि अगर कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है तो कम से कम वे ये भी बता दें कि वे मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है या फिर मुस्लिम महिलाओं की पार्टी है. इससे पहले मनमोहन सिंह कह चुके थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है.दरअसल, राहुल गांधी की मीटिंग के बाद उर्दू मीडिया में खबर आई थी कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया है. जिसे आधार बनाते हुए पीएम मोदी ने यह टिप्पणी की और तीन तलाक पर कांग्रेस पार्टी के स्टैंड को लेकर राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की. अब केजरीवाल ने भी इसी अंदाज में बीजेपी से सवाल किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button