हिना खान अक्सर तस्वीरों को लेकर बनी रहती सुर्ख़ियों में

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन हिना खान हर बार की तरह एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

Image result for हिना खान अक्सर तस्वीरों को लेकर बनी रहती सुर्ख़ियों में

जी हां पिछली बार की तरह इस बार भी हिना खान को फैंस ने उनकी ड्रेस को लेकर जमकर लताड़ा है। बताते चलें कि रमज़ान के महीने में हिना को उनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने बहुत ज्यादा ट्रोल किया था यही नहीं बल्कि उन्हें कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी किये गए थे। इन दिनों हिना खान अपने डेब्यू सांग को लेकर व्यस्त चल रही हैं, वह इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

इस दौरान वह बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आई जिसकी कुछ फोटोज़ हिना ने अपने फैंस के साथ सांझा की लेकिन फैंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया। एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम ही हो ना? भगवान से खौफ खाओ। ‘ तो कुछ लोगों ने हिना खान को उनके पहले गाने के लिए बेस्ट विशेज दी।

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हिना इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने जा रही हैं। इसे पहले भी हिना खान कई बार गाना गा चुकी हैं जब वह बिग बॉस 11 में थीं तब उन्होंने कई बार अपनी सिंगिंग का जलवा दिखाया हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button