कासगंज- बाजरा के खेत मे मिला युवती का शव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में 5 दिनों से लापता एक युवती का शव बाजरे के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत में काम कर रहे हैं मजदूरों को बदबू आने पर घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में 5 दिनों से लापता एक युवती का शव बाजरे के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत में काम कर रहे हैं मजदूरों को बदबू आने पर घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना पाकर कासगंज एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया है। फिलहाल मृतका के पिता ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

मामला जनपद कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम घोसगंज का है जहां पांच दिन से लापता युवती का शव बाजरे के खेत में पड़ा मिलने से इलाके के हड़कंप मच गया। मृतका के परिवारी जनों के मुताबिक बीते 9 अक्टूबर की दोपहर को युवती जंगल मे शौंच को गई थी, युवती के घर बापस न आने पर परिवारीजनों को चिंता हुई और उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब युवती का पता नहीं चला तो परिवार वालो ने थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

लेकिन आज मंगलवार की शाम पड़ोस के खेत मे काम कर रहे मजदूरों को बाजरे के खेत दुर्गंध लगी जब उन्होंने पड़ोस के बाजरा के खेत में जा कर देखा तो एक युवती का शव पड़ा हुआ था। शव की हालत काफी खराब हो चुकी थी। जाहिर है युवती को मरे हुए काफी समय हो चुका था। वहीं बात गांव तक पहुंची जहां युवती की शिनाख्त पप्पी पुत्री शियाराम के रूप में हुई।

इसके बाद सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, घटना की जानकारी के बाद एसपी कासगंज मनोज कुमार सोनकर, एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा, एसडीएम शिवकुमार सिंह, सीओ गवेन्द्रपाल गौतम एवं नवागत इंस्पेक्टर वीरेंद्र इन्दौलिया ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं मृतका के पिता ने गांव के ही पिंटू, धर्मेंद्र, प्रेमसिंह व निर्मल के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- अतुल यादव, कासगंज   

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button