दिवाली से पहले दिल्ली वालों को मिलेगा ये बड़ा तोहफा

त्यौहार के इस खास मौके पर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को नई सौगात दी है। केजरीवाल सरकार ने शानिवार को दिल्ली वासियों को दिवाली का बड़ा तोहफा देने जा रही है।

त्यौहार के इस खास मौके पर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को नई सौगात दी है। केजरीवाल सरकार ने शानिवार को दिल्ली वासियों को दिवाली का बड़ा तोहफा देने जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शानिवार को शाहदरा जीटी रोड पर शास्त्री पार्क और सीलमपुर में बनाए गए 2 फ्लाईओवर का उद्धाटन करेंगे। बता दे कि दोनों फ्लाईओवर को लोक निर्माण विभाग ने बनाकार तैयार किया है। बनाए गए दोनों फ्लाईओवर की मदद से लोगों को सीलमपुर और शास्त्री पार्क के भीषण जाम से बड़ी राहत मिलेगी।

शास्त्रीपार्क लालबत्ती पर करीब 700 मीटर लंबा 6 लेन का टू-वे फ्लाईओवर बनाया गया है। इन दोनों प्लाईओवर के शुरू होने के बाद आइएसबीटी कश्मीरी गेट से उत्तर प्रदेश सीमा के बीच केवल दो लाल बत्ती ही रह जाएगी। इन दोनों प्लाईओवर के निर्माण होने से लोगों को खाफी राहत मिलेगी। अब लोगों को घंटो जाम में रूकना पडेगा। दोनों फ्लाईओवर के निर्माण में कुल 250 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। इस निर्माण में दिल्ली सरकार ने कुल 54 करोड़ रुपये की बचत भी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button