इस करवा चौथ पर यदि आप भी पहनने वाली हैं बैकलेस ब्लाउज, तो ये मेकअप टिप्स हैं कारागार

इन त्योहारों के मौसम में लड़कियां मेकअप और फैशन में सबसे आगे रहना चाहती है। इसके लिए वो कपड़ों में लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करना चाहती है। ब्लाउज हो या कुर्ता इन दोनों के ही डीप बैक बहुत खूबसूरत लगते हैं।

लेकिन इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए क्लियर और पॉलिश्ड बैक चाहिए जो हर किसी के पास नहीं होती है। लेकिन आपको घबराने की जरूरत नही है। इन टिप्स की मदद से आप भी पा सकती है इस फेस्टिव सीजन बैकलेस ब्लाउज पहनने के लिए आकर्षक त्वचा।

आप अपने चेहरे के साथ अपना परफेक्ट लुक चाही है तो बैक पर भी मेकअप जरुर करें। शरीर की सफाई ना होने की वजह से पीठ पर एक्ने हो जाते है। जो कि देखने में बहुत खराब लगते हैं। ऐसे में पीठ के एक्ने दूर करने के लिए पीठ की स्क्रब बहुत जरुरी होता है। मेकअप करने से पहले आप अपने पीठ की स्क्रब जरुर करें जिससे वहां कि स्किन साफ हो जाए।अगर आप बैकलेस आउटफिट पहन रही तो पीठ का भी मेकअप जरुर करें। सबसे पहले बैक पर फाउंडेशन लगाएं।

इसे अच्छी तरह से ब्लेंड करें। इससे आपकी पीठ साफ नजर आएंगी।अगर आपकी पीठ पर दाग और एक्ने है तो आप कंसीलर का इस्तेमाल कर सकती हैं। कंसीलर से पीठ के दाग धब्बे को आसानी से छिपाया जा सकता है। इसलिए मेकअप करते समय आप कंसीलर का यूज कर सकती हैं। कंसीलर को लगाने के बाद इसे अच्छे से ब्लेंड जरुर करें।चेहरे की तरह आपको बैक पर भी मेकअप करना होगा। फाउंडेशन और कंसीलर लगाने के बाद इसे सेट करने के लिए आप फेस पाउडर का इस्तेमाल ककर सकती हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button