तंत्र-मत्र के चक्कर में किया कुछ ऐसा, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कौशांबी जनपद में अंधविश्वास के चलते पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गयी हैं। एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश और पत्नी व दो मासूम बच्चे बेहोशी हालात में मिलने से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।

कौशांबी जनपद में अंधविश्वास के चलते पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गयी हैं। एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश और पत्नी व दो मासूम बच्चे बेहोशी हालात में मिलने से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।

पड़ोसियों की सूचना पर पहुची पुलिस को आता देख तंत्र-मंत्र कर रहा मौलवी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और दोनो मासूम बच्चो को नज़दीकी अस्पातल में भर्ती कराया, साथ ही शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरा मामला पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल क़स्बे का हैं।

ये भी पढ़े-बलिया: युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक का सहारनीय कार्य, छठ व्रतियों को दी पूजन सामग्री

एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था

चायल क़स्बे के नौसे 32 वर्ष कपड़े की सिलाई कर परिवार का पेट भरता था। लेकिन लॉक डाउन के बाद आर्थिक हालत खराब हो गयी। बताया जा रहा हैं कि मृतक नौसे का साढू बबलू तांत्रिक हैं। पड़ोसियों को आशंका हैं कि बबलू के कहने पर नौशे ने अपने पूरे परिवार को एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था।

पड़ोसियों ने कई बार दरवाज़ा खुलवाने के प्रयास किया, लेकिन अंदर से दरवाज़ा नही खुला। किसी अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पिपरी पुलिस को दी। बाहर लोगो की भीड़ देख बबलू छत के रास्ते भाग निकला।

जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर छत के रास्ते अंदर पहुची तो कमरे का नज़ारा देख कर सन्न रह गयी। पिता नौशे व अरमान 3 वर्ष रजाई में मृत हालत में पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज़ 28 वर्ष , दो बच्चे महरा 3 माह और वाज़िहा 4 वर्ष बेसुध पड़े थे। पुलिस ने बेहोश तीनो लोगो को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन फ़ील्ड यूनिट के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुचे। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं।

रिपोर्ट – सैफ रिज़वी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button