आगरा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

आगरा पुलिस बदमाशों के लिए यमराज बनी हुई है। पिछले महीने में खनन माफिया के आप एनकाउंटर के बाद आज आगरा पुलिस ने रात्रि में फिर से एक बार बदमाश के लिए यमराज बन गई है।

आगरा पुलिस बदमाशों के लिए यमराज बनी हुई है। पिछले महीने में खनन माफिया के आप एनकाउंटर (Encounter) के बाद आज आगरा पुलिस ने रात्रि में फिर से एक बार बदमाश के लिए यमराज बन गई है। आगरा पुलिस का खौफ अब बदमाशों में इस कदर है कि आगरा पुलिस अब बदमाशों पर रहम नहीं कर रही पिछले महीने खनन माफिया को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़े-जनसंपर्क अधिकारी के पिता की तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

आगरा पुलिस और एसटीएफ के साथ बदमाश की मुठभेड़ (Encounter) हुई है जिसमें ₹25000 के इनामी बदमाश कालिया के पैर में गोली लगी है जिसको पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है फिलहाल इनामी बदमाश के साथ-साथ 2 पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं आगरा पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली एक बदमाश चोरी छुपे रास्ते से दूसरे जिले के लिए जा रहा है। वही पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर चेकिंग शुरू कर दी चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से आ रहा था पुलिस के रोकने पर वह नहीं रुका उसके बाद बदमाश ने पुलिस को देखते हुए पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसके बाद दो पुलिसकर्मी इस फायरिंग में घायल भी हो गए।

उसी दौरान एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त घेराबंदी के बाद बदमाश को गिरने का प्रयास किया उसी क्रम में बदमाश के पैर में गोली लगी बदमाश के पास जब जाकर देखा तो बातचीत का लिया जो कि कई मामलों में फरार चल रहा था उसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल रेफर कर आया है वही दोनों पुलिसकर्मियों को भी पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button