कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भरते हैं इतना टैक्स, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं। कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर बहुत कम समय में देश में ही नहीं विदेश में भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

कॉमेडी किंग कपिल (Kapil) शर्मा  करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं। कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर  बहुत कम समय में देश में ही नहीं विदेश में भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। 

कपिल भी टैक्स भरने में बॉलीवुड स्टार से पीछे नहीं है

इतना ही नहीं फोर्ब्स सेलेब्रिटी लिस्ट में कपिल (Kapil) टॉप 100 लोगों में अपनी जगह भी बना चुके हैं। लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल के पास फिल्में भी हैं और विज्ञापन भी है। बॉलीवुड में अक्षय कुमार सबसे अधिक टैक्स भरते भरते हैं। पर क्या आपको पता है कपिल भी टैक्स भरने में बॉलीवुड स्टार से पीछे नहीं है।

कपिल (Kapil) शर्मा ने अपने शो के एक एपिसोड में खुलासा किया था कि वह 15 करोड़ रुपए टैक्स भरते हैं। उन्होंने कहा था कि टैक्स भरते रहना चाहिए। इससे देश का विकास होता है।  हालांकि ये एपिसोड दो काफी पहले का है।

ये भी पढ़े-पुलिस को भारत से इस देश तक जाने वाली मिली सुरंग, दंग रह गए लोग

उस वक्त नवजोत सिंह सिद्धू शो का हिस्सा हुआ करते थे। इस एपिसोड में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन गेस्ट बनकर आईं थी।  ऐश्वर्या राय बच्चन की एंट्री के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अपने शायराना अंदाज में स्वागत करते हैं, जिस पर कपिल (Kapil) शर्मा उनका मजाक उड़ाते हैं।

वो कहते हैं,”टैक्स देना चाहिए भई

इस पर सिद्धू ऐश्वर्यो को कपिल (Kapil) के दोहरे रवैये बारे में बताते हैं।  सिद्धू कहते हैं,”इसकी हर बात में विरोधाभास होता है।  12 करोड़ रुपए का ये टैक्स भरता है और खुद को गरीब बताता है। और ये गरीब है। इस पर कपिल शर्मा रिएक्शन देते हैं।  वो कहते हैं,”टैक्स देना चाहिए भई।

देश की तरक्की के लिए जरूरी है। पर आपने तीन कम बताया है, मैंने 15 दिया था।  लेकिन अब कपिल का टैक्स बढ़ने की संभावना है। क्योंकि शो के दूसरे सीजन में उन्होंने अपनी फीस में 30 प्रतिशत तक बढ़ोतरी की है।  पहले जहां वो वीएंड के 60 से 70 लाख रुपए लेते थे।  अब एक  करोड़ रुपए लेते हैं।  इसके अलावा पहले के मुकाबले ज्यादा विज्ञापन करते हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button