पीलीभीत: नौकरी के नाम पर हुई थी ठगी, पहले बनाया वीडियो और फिर…

पीलीभीत में नौकरी के नाम पर हुई ठगी से आहत होकर हजारा थाना इलाके में पहले आत्महत्या करने का वीडियो बनाकर वायरल किया और प्रधानमंत्री से आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।

पीलीभीत में नौकरी (Job) के नाम पर हुई ठगी से आहत होकर हजारा थाना इलाके में पहले आत्महत्या करने का वीडियो बनाकर वायरल किया और प्रधानमंत्री से आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की इसके बाद पीड़ित ने गांव के निकट आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वह उसे और उसके परिवार को परेशान कर रहे हैं…

वायरल वीडियो में मृतक पीड़ित का कहना है कि उससे नौकरी (Job) के नाम पर रुपए लिए गए उसे नौकरी भी नहीं मिली और अब जिन लोगों से उसने रुपए उधार लिए थे वह उसे और उसके परिवार को परेशान कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-रोटी खाने के बाद भूलकर भी न करें ये गलती, वरना होगा भारी नुकसान

पीलीभीत के हजारा थाना इलाके के गांव रामनगर निवासी अभिषेक कुमार लंबे समय से नौकरी (Job) की तलाश कर रहा था इसी दौरान उसकी जान पहचान लखनऊ के कुछ युवकों से हुई उन्होंने रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर उससे ढाई लाख रुपए ठग लिए दरअसल अभिषेक की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी तो उसने रुपए उधार लिए थे।

जिन लोगों से रुपए उधार लिए थे…

वही जब अभिषेक को ठगी का शिकार होने की जानकारी मिली तो उसने अपने रुपए वापस मांगे इस पर उक्त लोग आए दिन टालमटोल करने लगे वहीं जिन लोगों से रुपए उधार लिए थे वह आए दिन घर पर आकर परिजनों के साथ बदसलूकी करने लगे।

इन सब से त्रस्त होकर अभिषेक ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया और एक वीडियो वायरल किया जिस वीडियो में अभिषेक ने कहा कि सुल्तानपुर और मधपुरा निवासी कुछ लोगों द्वारा ठगी किए जाने व परिवार वालों को परेशान किए जाने से क्षुब्ध होकर वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button