अमेठी : पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, शव को नहर में फेंका

खबर अमेठी से है जहां अज्ञात हत्यारों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे फेंक भाग निकले जहां घटना के बाद दहशत में हैं लोग।

खबर अमेठी (Amethi ) से है जहां अज्ञात हत्यारों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नहर किनारे फेंक भाग निकले जहां घटना के बाद दहशत में हैं लोग। वहीं सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए घटना की जांच मे जुट गई है।

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकंद रमई गांव का है। जहाँ 64 वर्षीय पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा देर रात शौच के लिए घर से निकले, काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका।सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने नहर किनारे जागेश्वर वर्मा का शव औंधे मुंह पड़ा देखा जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी गयी।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज कर आगे की जांच शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे एसपी अमेठी (Amethi) दिनेश ने मीडिया से कहा कि परिजनों द्वारा 3 नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम बना कर शीघ्र ही गिरफ्तारी के लिए निर्देशित कर दिया गया है। इस घटना का शीघ्र ही खुलासा करते हुए निष्पक्ष व कड़ी कार्यवाही की जाएगी।घटना पर म्रतक के बेटे ने बताया की कल से पिता जी घर से गायब थे और आज सुबह सूचना मिलने पर नहर के किनारे पहुंचे तो उनकी लाश पड़ी हुई थी।पिता जी 2005 से 2015 तक क्षेत्र के प्रधान पद पर रहे हैं।और इस बार भी प्रधानी का चुनाव लड़ने वाले थे।इसलिए उनकी हत्या कर दी गयी गोली मारकर।

वहीं भजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष रहे वर्तमान में जिला कार्यसमिति में थे जागेश्वर वर्मा जी आज उनकी हत्या की सूचना मिली और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता वह सभी टीम पहुंची है।और इसी क्रम में हमारी सांसद दीदी स्मृति ईरानी ने म्रतक के बेटे से फोन पर बात किया है और कार्यवाही का भरोसा दिया है जिसके साथ हम सब लोग भी पहुंचे हैं और अमेठी (Amethi) एसपी ने भी जल्द खुलासे की बात कही है घटना पर हम सभी बहुत दुखी हैं।हमारे सज्जन और बहुत सरल नेता थे वह और दुखद घटना है उनकी हत्या।

REPORT-HANSRAJ SINGH

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button