‘अयोध्या वाली मस्जिद में नमाज पढ़ना हराम, चंदा देना उससे भी बड़ा पाप’ !

हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या में बनने वाली मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है. असदुद्दीन ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, अगर कोई अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ता है तो वह हराम मानी जाएगी.

हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने अयोध्या में बनने वाली मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है. असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, अगर कोई अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ता है तो वह हराम माना जाएगा. ओवैसी ने इसके आगे कहा, अगर मस्जिद बनने के लिए कोई भी मुस्लिम चंदा भी मत दे क्योंकि ये मस्जिद इस्लाम के सिद्धांतों के खिलाफ है. इसलिए उसे मस्जिद नहीं कहा जा सकता है.

ये भी पढ़े-गाजीपुर बॉर्डर पर तैनात की गई पैरामिलिट्री, किसानों का धरना…

आपको बता दें कि, असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) सेव कॉन्स्टिट्यूशन सेव इंडिया के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दक्षिण राज्य कर्नाटक के बीदर पहुंचे थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने मुसलमानों से ये अपील की. इस बयान के बाद मस्जिद ट्रस्ट के सचिव और इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के अतहर हुसैन समेत कई मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध जताया है.

ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने कहा, मुनाफिकों की जमात जो बाबरी मस्जिद के बदले पांच एकड़ जमीन पर मस्जिद बनवा रहे हैं, वो मस्जिद नहीं बल्कि मस्जिद-ए-जीरार है. उन्होंने कहा, अयोध्या की मस्जिद में चंदा देना हराम है. कोई वहां चंदा न दे. अगर चंदा देना है तो बीदर में किसी अनाथ को चंदा दे दें.

वहीं असुदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) ने लव जिहाद को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा, महात्मा गांधी, बाबा साहेब और मौलाना आजाद के देश में लव जिहाद पर कानून पारित किया गया. कानून के विपरीत कानून बनाकर संविधान को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button