अलीगढ़ : राजस्थान परिवहन की जयपुर डीलक्स बस में अचानक लगी भीषण आग

अलीगढ़ के सेटेलाईट रोडवेज बस स्टैंड पर अचानक सुबह राजस्थान परिवहन की जयपुर डीलक्स कोच की एक बस धू धू कर जल गई।

अलीगढ़ (Aligarh) के सेटेलाईट रोडवेज बस स्टैंड पर अचानक सुबह राजस्थान परिवहन की जयपुर डीलक्स कोच की एक बस धू धू कर जल गई। आग इतनी भीषण लगी थी कि कुछ ही समय में पूरी बस जलकर ख़ाक़ हो गई। अचानक लगी इस आग से बस स्टैंड पर अफ़रा तफ़री का माहौल उत्पन्न हो गया। सूचना पर पहुँची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। बस के अंदर चालक व परिचालक सो रहे थे। ग़नीमत रही कि समय रहते दोनों को बचा लिया गया। फिलहाल शार्ट सर्किट से बस में इतनी भीषण आग का लगना बताया जा रहा है। अलीगढ़ के इस सैटेलाइट बस स्टेंड से जयपुर,नोएडा,दिल्ली सहित उत्तराखंड जाने के लिए बसें मिलती हैं।

सुलतानपुर : पोलियो राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस में CMO द्वारा पल्स पोलियो ड्राप पिलाकर 2021 के अभियान की गई शुरूआत

राजस्थान रोडवेज की बस के चालक व परिचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग रात में 11 बजे जयपुर से बस लेक्ड चले थे,,सुबह 6:30 बजे अलीगढ़ आ गए थे। बस में से सवारियाँ उतारने के बाद हम लोग बस में ही तो गए थे। ठीक उसके बाद 8:30 बजे के क़रीब हमें यूपी रोडवेज़ के स्टाफ़ ने जगाया हमारा बस के अंदर दम घुटने लग गया था। जिसके बाद हम बस से बाहर निकले उतरकर देखा तो बस में से आग की लपटें निकल रही थीं। साइड के शीशे तोड़कर हमें बस के अंदर से बाहर निकाला गया। आग कैसे और क्यूं लगी इसकी कोई जानकारी हमें नहीं है। हम पूरी बस को अंदर से लॉक करने के बाद सो रहे थे। हम बच गए लेकिन हमारा पूरा सामान व कागज़ सब जलकर ख़ाक़ हो गए।

ये भी पढ़ें-  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा इस युवती का वीडियो, देखने वालों के उड़े होश !

घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए अलीगढ़ रोडवेज़ के रीजनल मैनेजर ने बताया की बस में जैसा चालक परिचालक ने बताया है आग शार्ट सर्किट से लगना प्रतीत हो रहा है। ये दोनों लोग बस में सो रहे थे इनको धुआं महसूस हुआ फिर वहाँ मौजूद यूपी रोडवेज़ के स्टाफ़ ने इनको बस से बाहर निकाला। बस पूरी तरह जलकर ख़ाक़ हो गई है। अच्छी बात ये रही कि उसमें कोई यात्री उस दौरान सवार नहीं था।

रिपोर्ट— खालिक अंसारी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button