अमरोहा में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का जोरदार स्वागत

अमरोहा के गजरौला में किसानों ने भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का फूल मालाएं पहनाने के साथ साथ गुड़ व दूध खिलाकर जोरदार स्वागत किया।

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) का अमरोहा पहुंचने पर किसानों ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के दौरान सैकड़ों की संख्या में किसान मौजूद रहे। पुलिस प्रशासन भी रहा अलर्ट दिखाई दिया ।

गुड़ व दूध खिलाकर जोरदार स्वागत

आपको बता दें कि जनपद अमरोहा के गजरौला में किसानों ने भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) का फूल मालाएं पहनाने के साथ साथ गुड़ व दूध खिलाकर जोरदार स्वागत किया।

ये भी पढ़ें –पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और झटका!, TMC सांसद ने राज्यसभा में किया इस्तीफे का ऐलान

मुरादाबाद के बिलारी में होने वाली महापंचायत में शिरकत

इस दौरान भाकियू के कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों किसान इस स्वागत समारोह में शामिल रहे। साथ ही आपको बता दें कि नरेश टिकैत (Naresh Tikait) मुरादाबाद के बिलारी में होने वाली महापंचायत में शिरकत करने के लिए जा रहे थे।

जिनका गजरौला पहुंचने पर पहले किसानों द्वारा स्वागत किया गया और बाद सैकड़ों किसानों सहित वह महापंचायत में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। मीडिया को जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आंदोलन को खत्म करना सरकार के हाथ में है, सरकार अगर चाहे तो आंदोलन खत्म कर सकती हैं।

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button