बरेली: एंटी करप्शन टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते लेखपाल को किया गिरफ्तार

बरेली जिले के नवाबगंज थाना इलाके में एंटी करप्शन टीम (anti corruption team) ने नवाबगंज नगर के हल्का लेखपाल जैनेंद्र सिंह को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

बरेली (Bareilly) जिले के नवाबगंज थाना इलाके में एंटी करप्शन टीम (anti corruption team) ने नवाबगंज नगर के हल्का लेखपाल जैनेंद्र सिंह को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लेखपाल के विरुद्ध नवाबगंज थाने में एंटी करप्शन टीम (anti corruption team) की प्रभारी पूजा शर्मा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी लेखपाल को शनिवार को न्यायालय में समक्ष पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया दुख, सहायता राशि का किया ऐलान

एंटी करप्शन टीम (anti corruption team) की इंचार्ज पूजा शर्मा ने बताया कि, आरोपी लेखपाल द्वारा नवाबगंज तहसील के गांव बीजा मऊ निवासी वीरेंद्र सिंह से दस हजार रिश्वत की मांग की गई थी जिसकी सूचना वीरेंद्र सिंह द्वारा एंटी करप्शन टीम को दी गई थी। शुक्रवार को रिश्वतखोर लेखपाल को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन टीम ने तहसील में पहुंचकर जाल बिछाना शुरू कर दिया। दोपहर 3:00 बजे के समय लेखपाल अपने चेंबर में बैठा हुआ था इसी दौरान वीरेंद्र सिंह दस हजार की रिश्वत लेकर लेखपाल के पास पहुंचे।

ये भी पढ़ें- BJP पर हमलावर हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूछा- क्या यही है भाजपा की ‘संकल्प से सिद्धि‘ की व्याख्या, जहां…

लेखपाल ने जैसे ही रिश्वत की रकम लेकर अपनी जेब में रखी वैसे ही एंटी करप्शन टीम (anti corruption team) ने मौके पर पहुंचकर उसे रंगे हाथों दबोच लिया। और बाद में उसे नवाबगंज कोतवाली ले आई।घंटो तक चली कार्रवाई के बाद इंस्पेक्टर पूजा शर्मा द्वारा रिश्वतखोर लेखपाल जैनेंद्र के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मौके पर टीम इंचार्ज पूजा शर्मा के साथ इंस्पेक्टर कुशल वीर सिंह ,एससी विजय कुमार ,एसपी राकेश सिंह ,और एसीपी पदम सिंह शामिल रहे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button