सुल्तानपुर: आख़िरकार उठ ही गया राज से पर्दा, नौकर ने ही रची थी लूट की साजिश

आख़िरकार उठ ही गया राज से पर्दा, नौकर ने ही रची थी लूट की साजिश,30 लाख की लूट का हुआ खुलासा,पुलिस अधीक्षक डॉ अरविन्द चतुर्वेदी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की करी घोषणा

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने के नेतृत्व में बीते 28 जनवरी को शहर के अंदर 30 लाख के लूट की खबर ने पुलिस के आलाधिकारियों की नींद उड़ा दी थी।

बताते चले कि प्रतापगढ़ के सर्राफा व्यवसायी प्रल्हाद खंडेलवाल के दो कर्मचारियों से 30 लाख के लूट होने की खबर आई थी,लूट की सूचना मिलते ही आनन फानन पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके का मुआयना किया था।

पहलुओं पर चर्चा कर समय समय अपना निर्देश जांच टीम को देते रहे

सर्राफा व्यवसायी के कर्मचारी पन्ना लाल सोनी व संतोष कुमार सोनी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया था,पुलिस उच्चाधिकारियों में एडिशनल एसपी विपुल श्रीवास्तव, सीओ सिटी सतीश चन्द्र शुक्ला,सीओ बल्दीराय विजय मल यादव ने मामले की कमान संभाली,लूट के मामले की हर वजह व पहलुओं पर चर्चा कर समय समय अपना निर्देश जांच टीम को देते रहे।

ये भी पढ़ें-UP Budget LIVE: मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के लिए 20 करोड़ का बजट

तो वहीं नगर कोतवाल भूपेंद्र सिंह ने हर पहलुओं पर बारीकी से जांच की,मामले की तफदिश दौरान ही पन्नालाल के बयानों से असंतुष्ट दिखे थे एडिशनल एसपी/सीओ सिटी/सीओ बल्दीराय व नगर कोतवाल,आखिरकार अंत में पन्नालाल सोनी ने अपना गुनाह कर ही लिया कबूल,जानकारी मुताबिक पूर्व में पन्नालाल सोनी ने अपने मालिक प्रल्हाद खंडेलवाल से 5 लाख रुपया लिया था कर्ज,अपने कर्ज की भरपाई के लिए रच डाला लूट का षड्यंत्र !

लूट में शामिल अन्य लुटेरों की पुलिस अभी भी सरगर्मी

बताते चलें कि पुलिस ने पन्नालाल सोनी की निशानदेही के बाद 6 लाख 10 हजार रुपया किया है बरामद,पन्नालाल सोनी को पुलिस गिरफ्तार करके भेज रही है जेल, लूट में शामिल अन्य लुटेरों की पुलिस अभी भी सरगर्मी से कर रही है।

पीड़ित को न्याय और गुनहगार को सजा दिलवाने में रखते है विश्वास

तलाश,नगर कोतवाल भूपेंद्र सिंह अपराध व अपराधियो पर शख्त रखते है अपने तेवर,किसी भी मामले की गहराइयों से करते है जांच,शत प्रतिशत पीड़ित को न्याय और गुनहगार को सजा दिलवाने में रखते है विश्वास।

इस फर्जी लूटकांड की घटना के राज से उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश व अपनी सूझ बूझ से उठाया पर्दा,पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की,मामले का खुलासा करने में *नगर कोतवाल भूपेंद्र सिंह,उप निरीक्षक उपेन्द्र प्रताप सिंह,कांस्टेबल प्रदीप सिंह, कांस्टेबल राहुल गिरी की रही अहम भूमिका।

रिपोर्ट- सन्तोष पाण्डेय 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button