अलीगढ़ : बीच सड़क चलती कार बनी आग का गोला, धू-धू कर जली कार

सासनी गेट थाना क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास एक कार सड़क पर होकर गुजर रही थी। जैसे ही कार चौराहे के करीब पहुँची उसी दौरान कार में अचानक भीषण आग लग गई

सासनी गेट थाना क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास एक कार सड़क पर होकर गुजर रही थी। जैसे ही कार चौराहे के करीब पहुँची उसी दौरान कार में अचानक भीषण आग लग गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बन धू धू कर जलने लगी। कार में अचानक लगी आग को देख कार चालक सहित कार में सवार लोगो ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

ये भी पढ़ें-लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े

दरअसल अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के अलीगढ़ आगरा मथुरा इगलास सासनी गेट चौराहे पर सड़क पर होकर गुजर रही एक कार में अचानक धुंआ निकलने लगा।कार चालक जब तक कार के अन्दर निकल रहे धुंए के बारे में समझ पाता तब तक कार आग का गोला बन चुकी थी।देखते ही देखते कार धू, धू कर जलने लगी और आग ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद कार में लगी आग को देखकर कार चालक सहित कार में सवार सभी लोगो ने खिड़की खोल कार से कूदकर अपनी जान बचाई गई।चौराहे पर कार जलती देख लोगो का जमावड़ा लग गया।कार में आग लगने की सूचना मिलने के आधा घंटे बाद अग्निशमन विभाग के अधिकारी फायर ब्रिगेड दमकल की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कार में लगी भीषण आग की आग ठंड़ी हो चुकी थी।लेकिन फिर भी अग्निशमन अधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए खानापूर्ति कर कार में लगी आग पर पानी की बौछार कर बुझाया गया।कार में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड का इंतजार करती रही आग लगने के करीब आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कार में लगी आग पर काबू पाया। तुर्कमान गेट निवासी कार स्वामी अनस ने बताया कि वह अपनी रिनॉल्ट क्वीट कार को धुलवाने के लिये सासनी गेट लेकर आया था। जैसे ही कार सासनी गेट चौराहे पर पहुंची, तभी कार में आग लग गई। जिसके बाद अनस और साथ बैठे फैजान ने कार कूदकर अपनी जान बचाई।

Report- ख़ालिक़ अंसारी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button