आज इस राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जरुर देखें अपना राशिफल

मेष राशि

दिन बेहतरीन रहेगा। लवमेट के लिए दिन कुछ खट्टा-मीठा बीतेगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया है, आपकी गुड एक्टिविटी की वजह से टीचर्स आपसे खुश रहेंगे। स्वास्थ्य पहले से काफी अच्छा रहेगा। अगर लकड़ी का फर्नीचर खरीदने की सोच रहे है तो खरीद लीजिये।

वृष राशि
किए गए कामों का फायदा मिलेगा। समय आपके फेवर में होने के कारण मन खुश रहेगा। ज्यादा मेहनत करके थोड़ा धन लाभ भी मिल सकता है। बहस बाजी से बचें व्यर्थ में किसी पंगे में पड़ सकते है। वाहन संभाल कर चलाएं।

मिथुन राशि
भाग्य आपका साथ देगा। बिजनेस के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ेगी। घूमने-फिरने और मनोरंजन में समय बीतेगा। दूसरों की मदद करने से पीछे न हटें। छोटे भाई बहनों की ओर से आपको सुखद समाचार मिल सकते हैं। उनके साथ आपके संबंधों में भी मधुरता आयेगी। इस समय परिवार परिवार के साथ समय बितायेंगें तो मानसिक तनाव दूर होगा।

कर्क राशि
किसी धार्मिक कार्य में सहयोग करने से नौकरी में तरक्की होगी। ऑफिस में हर काम बारीकी से निपटाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में जो भी रुकावटें आएंगी, उनसे कुछ सीख सकते हैं ऐसे ही आपको आगे बढने के नए मौके मिल सकते हैं। साथ वाले लोगों या दोस्तों से कोई गिफ्ट मिल सकता है। समाज कार्य की मीटिंग में जरूरत से ज्यादा न बोलें।

सिंह राशि
जिस काम को आप शुरू करेगें उसे पूरा करके ही राहत की सांस लेगें इस वजह से हो सकता है ऑफिस में काफी देर तक काम करना पड़े। किसी काम को पूरा करने के लिए शार्टकट अपनाने से बचें।

कन्या राशि
आप किसी काम को करने में जल्दबाजी न करें तो आपके लिए अच्छ होगा। ऑफिस के जिस काम को पूरा करना चाहेगें वो साकारात्मक तरीके से पूरे होगें। ऑफिस में दिन ठीक रहेगा किसी सहकर्मी की मदद से काम जल्द ही खत्म हो जायेगा। लेकिन ध्यान रहे किसी के भहकावे में न आये और अपने कार्य के प्रति सतर्क रहें।

तुला राशि
दिन अच्छा रहेगा। किसी नये प्रोजेक्ट से आपको अधिक लाभ हो सकता है। बिजनेस में आपको एक नया मोड़ मिलेगा। जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। दिन अनुकूल है। कम्पटेटिव एग्जाम के रिजल्ट में आज आपको सफलता मिलेगी। काम अधिक होने से थोड़ी थकान महसूस हो सकती है।

वृश्चिक राशि
काम के प्रति आपकी एकाग्रता बढ़ी रहेगी। किसी जरूरी काम को प्री-प्लानिंग करके करेंगें तो काम आसानी से पूरा हो जाएगा। परिवार में किसी सदस्य से आपकी अनबन हो सकती है। बेहतर होगा कि आप गुस्से पर कंट्रोल रखें।

धनु राशि
आपका ध्यान आध्यात्म के प्रति अधिक लगा रहेगा। परिवार संग किसी धार्मिक कार्य में मन लगायेंगे, इससे पारिवारिक क्लेष कम होगा। शांत मन से किसी काम को करेंगें तो जल्द ही पूरे हो जाएंगे।

मकर राशि
आप प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा। पुराना किया हुआ कोई काम आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगा। किसी बहुत उपयोगी व्यक्ति से मुलाकात होगी। आप सकारात्मक सोच रखेंगे, तो आनंद से दिन बिता सकेंगे।

कुम्भ राशि
नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग वाले लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। कुछ मामलों में मेहनत ज्यादा रहेगी और नतीजा कम मिलेगा। आप शादी के बंधन मे बंधने का फैसला कर सकते है जिससे आपकी माता पिता काफी प्रसन्न होंगे।

मीन राशि
दिन आपका खुशियों भरा रहेगा। अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताये अच्छा लगेगा। सोचे हुए काम खुद के दम पर पूरे कर सकते हैं। कई मामलों पर आपके पास कुछ नए और अच्छे विचार होंगे। अपनी वाणी से आप सभी काम पूरे करवा लेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button