अनुष्का शर्मा ने अपनी इस हरकत से मीडिया के साथ पति कोहली को भी चौंकाया, यहाँ देखें विडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन चर्चा में रहते हैं. उनकी लाइफ के हर पल पर मीडिया की नजर रहती है और उनके फैंस उनकी जिंदगी के बारे में हर बात की जानकारी रखना चाहती है.

बुधवार के वीडियो में, अनुष्का को विराट को उठाते हुए देखा जा सकता है, जिसके रिएक्शन में विराट कहते हैं, “ओ तेरी!”वह एक बार ऐसा करती हैं और विराट उन्हे फिर से कोशिश करने के लिए कहते हैं. वह उन्हें मदद नहीं करने के लिए कहती है. वह फिर से ऐसा करने में सफल रहती हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “क्या मैंने ऐसा कर दिया है.” वीडियो के ठीक बाद, लोगों ने कई सारे कॉमेंट किए और उनका हौसला बढ़ाया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का ने विराट को एक नहीं बल्कि 2 बार उठाया और अपनी ताकत से हर किसी को हैरान कर दिया. विराट और अनुष्का का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इसपर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अनुष्का को शक्तिमान तो दूसरे ने शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स तक कह दिया.

अब एक बार फिर अनुष्का-विराट का एक नया वीडियो अनुष्का ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो देखकर ये लग रहा है कि ये फोटोशूट के दौरान बनाया गया है. इसमें अनुष्का और विराट की केमिस्ट्री बहुत प्यारी लग रही है और दोनों एक दूसरे काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button