खेसारी लाल यादव ने मड़ियाहूं ब्लॉक प्रमुख रेखा यादव के जीत के जश्न में शामिल

फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव की धर्मपत्नी निर्दल प्रत्याशी रेखा यादव के ब्लॉक प्रमुख पद पर भारी मत से विजयी होने पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने खुश होकर जीत का जश्न मनाया, यानि उनकी जीत की खुशी के जश्न में शामिल हुए।

फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव की धर्मपत्नी निर्दल प्रत्याशी रेखा यादव के ब्लॉक प्रमुख पद पर भारी मत से विजयी होने पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने खुश होकर जीत का जश्न मनाया, यानि उनकी जीत की खुशी के जश्न में शामिल हुए। जौनपुर जिला के मड़ियाहूं ब्लॉक पद के लिए हुए चुनाव प्रचंड मत पाकर रेखा यादव ने निर्दल प्रयाशी होने पर भी 24 वोट से शानदार जीत हासिल किया। यह बड़ी जीत रेखा यादव के प्रति मड़ियाहूं ब्लॉक के क्षेत्र वासियों का अथाह प्रेम और विश्वास का परिचय है। रेखा यादव सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं क्षेत्रों वासियों के तहेदिल से धन्यवाद व आभार व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि जब सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को यह खुश खबरी मिली कि फ़िल्म अभिनेता पप्पू यादव की धर्मपत्नी रेखा यादव भारी मतों से विजयी हुईं हैं तो उन्होंने वीडियो कॉल पर बधाई दिया और वाराणसी में शूटिंग के दौरान बाकायदा पप्पू यादव और उनके सहयोगियों के साथ फूल माला-हार के साथ जीत की खुशी में शामिल होकर जीत का जश्न मनाया और आगे भी पप्पू यादव को सपोर्ट करते रहने का वायदा भी किया। खेसारी लाल यादव ने पप्पू यादव और उनकी पत्नी रेखा यादव को भाई और भाभी का दर्जा दिया है।

गौरतलब है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और फिल्म अभिनेता पप्पू यादव फिल्मों में अक्सर हीरो और विलेन का किरदार निभाते हैं यानि नायक और खलनायक के रूप में दर्शकों के बीच नजर आते हैं, मगर रीयल लाइफ में वे एक दूसरे के जिगरी दोस्त हैं, यानि दो शरीर एक जान कह सकते हैं। कुछ महीने पहले भोजपुरी फिल्म आशिकी की शूटिंग पूरी हुई है, जिसमें हीरो खेसारी लाल यादव, हीरोईन आम्रपाली दूबे और विलेन पप्पू यादव हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button