शायर मुनव्वर राणा ने दिया विवादित बयान, कहा -योगी दोबारा बने सीएम तो यूपी छोड़ दूंगा

अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और औवेसी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है।

अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और औवेसी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है। मुनव्वर राणा ने कहा है कि अगर इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी के उतरने के बाद फिर से योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वो प्रदेश छोड़कर कहीं और चले जाएंगे।

मुनव्वर राणा ने देश के राष्ट्रीय चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि अगर इस बार भी उत्तर प्रदेश में बीजेपी ध्रुवीकरण करने में सफल हो जाती है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री के पद पर योगी आदित्यनाथ बैठते हैं तो वो प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे।

मुनव्वर राना ने ओवैसी और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू करार दिया है. उनका कहना है कि यह दोनों दुनिया को दिखाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हैं लेकिन हकीकत में ओवैसी वोटों का ध्रुवीकरण इस तरह से करते हैं कि उसका फायदा बीजेपी को होता है।

मुनव्वर राना का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुसलमान अगर ओवैसी के झांसे में आ गए और उन्हें वोट कर दिया तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई रोक नहीं पाएगा, और अगर योगी फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं यह मान लूगा कि उत्तर प्रदेश अब मुसलमानों के रहने लायक नहीं रह गया है।

मुनव्वर राणा ने यूपी एटीएस की आतंकियों पर कार्रवाई पर भी सवाल उठा दिए हैं. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश एटीएस ने अपनी जान पर खेलकर सूबे में होने वाले बड़े आतंकी हमले को नाकाम किया है. मुनव्वर राना ने कहा कि जिस तरह से मुसलमान लड़कों को प्रेशर कुकर के साथ पकड़कर अलकायदा से जुड़ा बताया जा रहा है उससे तो मुझे यह डर है कि एटीएस कल मुझे भी आतंकी बताकर उठा सकती है। मैं तो मुशायरों में पाकिस्तान भी जाता रहता हूं।

आपको बता दें कि इसके पहले भी मुनव्वर राणा भारत को साम्प्रदायिक देश बता चुके हैं मुनव्वर राणा ने कहा था कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा, बल्कि ये सांप्रदायिक देश हो गया है। यहां अब सिर्फ रात दिन राम की बात होती है, खबरों में सिर्फ राम मन्दिर होता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button