फिरोजाबाद : यात्रियों से भरी प्राइवेट स्लीपर बस में किशोरी के साथ कंडक्टर और उसके साथी ने किया दुष्कर्म

गिरफ्त में आये ड्राइवर ने बताया कि कंडक्टर और उसके साथी के अलावा महिला ने बस में पी थी शराब, पुलिस कर रही पूंछताछ

दिल्ली से औरैया जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट स्लीपर बस में किशोरी के साथ कंडक्टर और उसके साथी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपी आगरा में बस से उतरकर भाग गए जबकि किशोरी के साथ यात्रा कर रही उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने शिकोहाबाद में चालक को पकड़ लिया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। कुछ लोगों ने चालक की पिटाई भी कर दी थी।

बेटी के साथ दुष्कर्म

थाना शिकोहाबाद निवासी एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री और 17 वर्षीय भतीजी के साथ प्राइवेट स्लीपर कोच बस में दिल्ली से शिकोहाबाद के लिए सवार हुई थी। महिला का आरोप है कि जेवर टोल प्लाजा के समीप बस के कंडक्टर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। जब उसने कंडक्टर को आगरा पहुंचने पर पुलिस में पकड़वाने की बात कही तो आगरा पहुंचते ही कंडक्टर और उसका साथी बस से उतरकर फरार हो गए।

पीड़िता कि माँ

यात्रियों से पूछताछ

चालक बस को औरैया के लिए ले जाने लगा। शिकोहाबाद पहुंचने से पहले ही महिला ने अपने परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। बस के पहुंचते ही शिकोहाबाद में लोगों ने बस को घेर लिया और चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बस और चालक को थाने ले आई। जहां यात्रियों से पूछताछ के बाद दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। पुलिस पूरे मामले को लेकर अभी पूछताछ कर रही है।

राजू बस का ड्राइवर

महिला ने बस में पी थी शराब

बस यात्री औरैया जा रहे राजू ने बताया कि बस में सवार कंडक्टर और उसके साथी के अलावा महिला ने बस में शराब पी थी। कंडक्टर ने बस के पीछे वाली जगह को खाली कराकर महिला की बेटी को लिटा दिया था। उसके बाद कंडक्टर और उसके साथी का बार—बार आना जाना लगा रहा था। महिला का कहना है कि उसकी बेटी ने बाद में उन्हें इस घटना की जानकारी दी।

अशोक कुमार शुक्ला एसएसपी फिरोजाबाद

एसएसपी अशोक कुमार ने कहा मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया है रिपोर्ट दर्ज कर ली है तीनो का चिकित्सीय परिक्षण कराया जा रहा है।

 

रिपोर्टर : बृजेश राठौर

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button