आखिरकार! दारा सिंह चौहान को भा गई ‘साइकिल’ की सवारी

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले दारा सिंह चौहान ने रविवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता स्वीकार कर ली।

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले दारा सिंह चौहान ने रविवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता स्वीकार कर ली। वह सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हुए। उनके कई साथी भी सपा में शामिल हो गए।

इनमें बीजेपी और बसपा के पूर्व पदाधिकारी भी शामिल थे। इसके अलावा प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज निर्वाचन क्षेत्र से अपना दल विधायक आरके वर्मा भी सपा में शामिल हो गए। सपा में शामिल होने के बाद दारा सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा की सरकार दलितों और पिछड़े वर्गों ने मिलकर बनाई है। लेकिन योगी आदित्यनाथ ने दलितों और पिछड़े वर्गों के हितों की अनदेखी की।

इसे भी पढ़ें – अब आप भी घर बैठे कमा सकते हैं 20 हज़ार रुपये वो भी बस इन सरल सवालों का जवाब देकर

उन्होंने कहा कि उन्होंने सरकार और भाजपा छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर द्वारा तैयार किए गए संविधान के साथ छेड़छाड़ की गई थी। उन्होंने कहा, “जानवरों की गिनती की जा रही है, लेकिन पिछड़े जानवरों की गिनती नहीं की जा रही है।” उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि देश और दुनिया की नजर उत्तर प्रदेश में सरकार बदलने पर है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button