दिल्ली विधानसभा का सत्र शुरू, अरविंद केजरीवाल का दावा, बड़े षड्यंत्र का खुलासा होगा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा का एक दिन का खास सत्र जारी है. अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर कपिल मिश्रा के खुलासे के बाद इस सत्र के काफी हंगामेदार रहने की उम्मीद है. माना जा रहा है कि आरोपों के बाद केजरीवाल का इस्तीफ़ा मांग रही बीजेपी आज सरकार को घेरने की भरपूर कोशिश करेगी. इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने आज ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा है कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे. उन्हें ज़रूर सुनिएगा. सत्यमेव जयते.

Arvind Kejriwal

@ArvindKejriwal

देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे। उन्हें ज़रूर सुनियेगा। सत्यमेव जयते।

गौरतलब है कि दिल्ली के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुछ अन्य के खिलाफ सीबीआई में तीन एफआईआर दर्ज करवाने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए मी़डिया के सामने एक पत्र पढ़ा. उन्होंने कहा कि एक पत्र अरविंद केजरीवाल को लिखा है और चुनौती दी कि दोनों इस्तीफा देकर किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें. सीट आप चुनें मैं आपके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं. उन्होंने सीबीआई में जाने से पहले कहा कि भ्रष्टाचार के लिए लड़ना और सच के लिए अड़ना आप से ही सीखा है. जिस गुरु से धनुष-बाण सीखा आज उसी पर तीर चलाना है. मन बहुत भारी है. अरविंद केजरीवाल आप जानते हैं कि मैं किस पैसे के लेन-देन की बात कर रहा हूं. उस दिन मैंने एसीबी को खत न लिखा होता तो आप मुझे आनन-फानन में न निकालते. आपके पास धन-बल है और मैं अकेला हूं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button