फतेहपुर : नवविवाहित दम्पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

यूपी के फतेहपुर में इक नवविवाहित दम्पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना के बाद मौक़ा-ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पुलिस आत्महत्या के कारणों को पता लगाने में जुट गई। घटना बकेवर थाना इलाके के कोसा विसरौली गांव की है।
मिली जानकारी के अनुसार बकेवर थाना इलाके के कोसा विसरौली गांव निवासी अनुराग उर्फ पंकज यादव 25 वर्ष व उसकी पत्नी प्रांजुला 22 वर्ष ने अपने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दिया। घटना के वक्त इस मृतक अनुराग की मां श्रीमती अपनी बहन के यहां गई हुई थी। मृतक दंपति की शादी पिछले वर्ष ही हुई थी और अनुराग कुछ दिन पहले ही दुबई से आया था।
पुलिस के मुताबिक अनुराग की किसी बात को लेकर पत्नी प्रांजुला से बहस हो गई थी। जिससे उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब इसकी जानकारी अनुराग को हुई तो उसने अपनी मौसी के लड़के को फोन पर बताया कि प्रांजुला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। और वह भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। नवविवाहित दम्पति की सुसाइड की खबर से गांव में सनसनी फैल गई।
मृतक अनुराग के चाचा की सूचना पर बकेवर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम मौक़ा-ए वारदात पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या के सही कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। एक वर्ष पहले ही अनुराग की शादी सिसरौली बरिपाल थाना सजेती जनपद कानपुर की रहने वाली प्रांजुल के साथ हुई थी। वही घटना के बाद पुलिस अब आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।
रिपोर्टर- मनीष पाल, संवाददाता, फतेहपुर
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button