अखिलेश का इशारा- योगी सरकार की मदद से नेपाल भागी हनीप्रीत

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है. बीजेपी सरकार ने यूपी के विकास को रोकने का काम किया है. मौजूदा समय में यूपी विकास के मामले में पिछड़ रहा है.

अखिलेश ने कहा कि यूपी के किसानों को उम्मीद थी कि उनका पूरा कर्ज माफ होगा. यूपी सरकार ने किसानों के साथ मजाक किया है कर्जामाफी के नाम पर. उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला ऐसी पार्टी से है, जिसके पास ओपीएम है. भगवान जब कोई शुभ काम करना है तो लोगों की बुद्धी फेर देता है, लगता है भगवान ने उनकी बुद्धी फेर दी है. समाजवादी लोग गले मिलने और जोड़ने का काम कर रहे हैं. हमारे दरवाजे सबके लिए खुले हैं.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी हमें मथुरा याद दिलाने की बात करते है, लेकिन बीजेपी अपने राम रहीम के रिश्ते नहीं बताते हैं. बीजेपी का कौन नेता बचा हैं, जिसने बाबा के साथ फोटो नहीं खिचाई. अखिलेश ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि सुना है कि राम रहीम की बेटी यूपी के रास्ते होकर गई है.

पिछले दिनों बीएसपी छोड़ने वाले नेता इंद्रजीत सरोज अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी ज्वाइन किया. अखिलेश ने कहा कि इंद्रजीत सरोज जुझारू और मेहनत करने वाले नेता है.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लोकतांत्रिक व्यवस्था है. यहां पूरी तरह से बोलने और अपनी बात रखने का हक है. उन्होंने कहा देश तभी बनेगा जब उत्तर प्रदेश बनेगा. अगर प्रदेश जे आंकड़े अच्छे होते है तो देश के भी होते है,क्योंकि यूपी सबसे बड़े आबादी का प्रदेश है.

अखिलेश ने कहा कि आने वाले समय मे राजनैतिक परिपेक्ष में यूपी की महत्वपूर्ण भूमिका. ये सभी नेता गरीबो को न्याय दिलाने का काम करेंगे. समाजवादी पार्टी फिर से खड़ी हो रही है. सदस्यता अभियान अभी खत्म हुआ है और 23 और 5 अक्टूबर को पार्टी का बड़ा कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि यूपी के लड़ाई अंत मे समाजवादियों को ही लड़नी पड़ेगी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button