अखिलेश का तंज- मैं लैपटॉप बांटता रहा, क्या पता था लोग गाय-गोबर पर वोट मांगेंगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लल्लन टॉप शो में शिरकत की. अखिलेश ने अपने स्कूली दिनों से लेकर सीएम बनने तक के दिलचस्प किस्से जनता के साथ साझा किए. अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव से मुलाकात और प्यार के इजहार का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि तब मोबाइल नहीं थे और हम सीधे-सीधे बात किया करते थे.

अखिलेश यादन ने बताया कि उन्होंने दादी से डिंपल के बारे में बात की और पिता मुलायम सिंह उस वक्त रक्षा मंत्री थे और डिंपल के पिता सेना में थे इस वजह से पिता से कहा था कि आर्मी अफसर आपसे मिलना चाहते हैं. सिडनी में अमिताभ बच्चन से मुलाकात के किस्से को साझा करते हुए पहली बार कॉलेज में यह बता लगा कि मैं किसी बड़े परिवार से ताल्लुक रखता हूं क्योंकि वहां भी अमिताभ बच्चन को सभी जानते थे.

सिडनी से पढ़ाई करके वापस आने पर पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह ने अखिलेश को कन्नोज से चुनाव लड़ने के लिए कहा और तब जाकर उनका राजनीतिक सफर शुरू हुआ. परिवारवाद पर अखिलेश ने कहा कि जनेश्वर मिश्र ने कहा था कि यह युवा पीढ़ी का लड़का है और परिवार की वजह से नहीं बल्कि जनता तय करेगी कि अखिलेश संसद सदस्य बनेंगे या नहीं.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले गाय और गोबर के नाम पर वोट मांगकर जीत गए. उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सड़कें बनवाई, एक्सप्रेस वे बनवाए और लैपटॉप बांटे लोग बीजेपी वालों के बहकावे में आ गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button