अनन्या पांडे ने बताए स्टार किड होने के नुकसान, बोलीं- ‘कोई आप पर…’

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से खास पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे आज सभी की फेवरेट लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं. छोटी सी उम्र में ही फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने अनन्या पांडे ने अब स्टार किड होने के फायदे और नुकसान बताए हैं. उनका कहना है कि हालांकि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, लेकिन वह एक ‘नॉर्मल टीनएजर’ के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं.

20 वर्षीय अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, “मेरे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करने के बाद जिंदगी अवश्य ही बदल गई है. अब लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे हैं. लगता है कि अब आपने एक नाम कमाया है, लेकिन मैं जितना हो सके सामान्य बर्ताव करने की कोशिश करती हूं. मैं एक नॉर्मल टीनएजर की तरह रहने की कोशिश करती हूं जो कि मैं हूं. मैं अपने परिवार और दोस्तों संग घूमने जाती हूं. मैं जितना हो सके, नॉर्मल चीजों को करने की कोशिश करती हूं.”

Lakme Fashion Week 2019

आने वाले समय में अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन संग ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आएंगी. अनन्या अपने पिता के साथ भी काम करना चाहती हैं.

साइबर बुलिंग के खिलाफ अनन्या ने छेड़ा अभियान, बोलीं- 'नौजवानों के लिए हानिकारक'

‘पति, पत्नी और वो’ साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. इस नए संस्करण का नाम भी पुरानी फिल्म के नाम पर ही रखा गया है.

कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि इस स्टार के लिए धड़कता है अनन्या पांडे का दिल! जानिए कौन है खुशनसीब

कार्तिक फिल्म में उस किरदार को निभाएंगे जिसे संजीव कुमार ने निभाया था. भूमि पेडनेकर पत्नी के किरदार में नजर आएंगी जिसे विद्या सिन्हा ने निभाया था और अनन्या फिल्म में ‘वो’ की भूमिका निभा रही हैं जिसे ओरिजनल फिल्म में रंजीता ने अदा किया था. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : tahalkaexpressnews[email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button