अब वीवीआईपी नहीं रहे रॉबर्ट वाड्रा

robartतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। आखिरकार भारत सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद व प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की उस मांग को मान लिया है जिसमे वह खुद को वीवीआईपी (अति विशिष्ट अतिथि) की सूची से बाहर करने की मांग कर रहे थे। अब नागर विमानन मंत्रालय ने वाड्रा के नाम को इस सूची से हटा दिया है।

मालूम हो कि बीते दिनों रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा था कि सरकार को मेरा नाम वीवीआईपी लिस्ट से हटा देना चाहिए जिससे भी समझ सकेंगे कि मैं एक आम आदमी हूं, न कि वीवीआईपी। शायद मुझे ख़ुद एयरपोर्ट जा कर अपना नाम सूची से मिटाना पड़ेगा।

वाड्रा के इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने खा था कि अगर वाड्रा अपना नाम वीवीआईपी सूची से हटवाना चाहते हैं तो उन्हे लिखित देना होगा। बीते मंगलवार को केंद्रीय नागरिक एवं उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू ने इस बात के संकेत भी दे दिए थे कि जल्द ही वाड्रा का नाम वीवीआईपी लिस्ट से हटाया जा सकता है और बुधवार को ही सरकार ने इस बात की पुष्टि भी कर दी।

अभी तक वाड्रा घरेलू एयरपोर्ट्स पर तलाशी मुक्त थे लेकिन सरकार से इस फैसले के बाद अब उन्हे तलाशी के लिए रुकना होगा। वाड्रा ने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि मुझे खुशी है कि मेरा नाम वीवीआईपी की लिस्ट से हट गया है, उम्मीद है अब मेरे खिलाफ यह मुद्दा नहीं उछाला जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button