अब सवाल यह कि मिखाइल का पापा कौन

boraतहलका एक्सप्रेस
मुंबई। हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस को क्रैक करने में जुटी मुंबई पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के पति रह चुके सिद्धार्थ दास का पता लगा लिया है। अभी तक सिद्धार्थ को ही शीना बोरा और मिखाइल का पिता माना जाता है। लेकिन, सिद्धार्थ की मां माया रानी दास का कहना है कि वह इंद्राणी और सिद्धार्थ की औलाद के तौर पर सिर्फ शीना को जानती हैं। मिखाइल उनका पोता नहीं है। इसके बाद अब केस से जुड़ा एक नया सवाल पैदा हो गया है कि मिखाइल का पिता कौन है?
सिद्धार्थ-इंद्राणी की शादी और अलग होने की कहानी
असम के करीमगंज जिले के बोनोमली गांव में रहने वालीं 60 साल की माया रानी ने कहा कि उन्हें इंद्राणी और सिद्धार्थ के किसी बेटे के बारे में जानकारी नहीं है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में माया रानी ने कहा, ”शादी के वक्त इंद्राणी 19 साल की जबकि सिद्धार्थ 21 साल का था। शादी उस वक्त हुई जब इंद्राणी शिलॉन्ग में थी। सिद्धार्थ को बाद में शक हुआ कि इंद्राणी के किसी और से रिश्ते हैं, जिसके बाद उसने अलग होने का फैसला किया। अलग होने के बाद इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना के साथ शिलॉन्ग छोड़ दिया। इसके कुछ साल बाद सिद्धार्थ कोलकाता चला गया। वहां उसने बबली नाम की महिला से शादी कर ली। अब दोनों की दो बेटियां हैं। ”
सिद्धार्थ के भाई ने भी की पुष्टि
माया रानी के साथ रह रहे सिद्धार्थ के भाई शांतनु ने बताया कि इंद्राणी और सिद्धार्थ की शादी के बाद उन्होंने सिर्फ शीना को ही देखा है। शांतनु ने कहा, ”हमें इंद्राणी के दूसरे बच्चों के बारे में मीडिया से पता चला।” बता दें कि शांतनु एक प्राइवेट फर्म में काम कर चुके हैं। वह दूसरी नौकरी की तलाश कर रहे हैं। अभी घर का खर्च माया रानी के पति के नाम पर मिल रही पेंशन पर चल रही है।
सिद्धार्थ से पूछताछ करेगी पुलिस
मुंबई पुलिस जल्द ही सिद्धार्थ से संपर्क करके पूछताछ करेगी। सिद्धार्थ दास के डीएनए सैंपल लिए जाएंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि शीना के असल पिता सिद्धार्थ हैं कि नहीं। पुलिस के हाथ एक ऐसा एफिडेविट लगा था, जिसके मुताबिक, इंद्राणी और सिद्धार्थ आपसी रजामंदी से अलग हुए और उनके 1989 के बाद से कोई संबंध नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ से अलग होने के बाद ही इंद्राणी ने संजीव खन्ना से शादी की। दोनों को एक बेटी हुई, जिसका नाम विधि है। बाद में संजीव से इंद्राणी के अलग होने के बाद विधि को पीटर मुखर्जी ने अडॉप्ट किया।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button