आयकर विभाग ने मीसा भारती की 4 संपत्तियों को बेनामी ऐक्ट में अटैच किया

नई दिल्ली। बेनामी संपत्ति मामले में फंसी राज्यसभा सांसद मीसा भारती की संपत्ति को आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति के अंतर्गत अटैच किया है। अटैच्ड संपत्ति को न बेचा जा सकता है ना ही किराए पर दिया जा सकता है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक आयकर विभाग ने मीसा की 4 संपत्तियों को अटैच किया है। मीसा पर यह कार्रवाई ‘वित्तीय अनियमितताओं’ के आरोपों को लेकर की गई है।

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती पर बेनामी संपत्ति के मामले में दो बार आयकर विभाग के सामने हाजिर नहीं हुईं हैं। इससे पहले आयकर विभाग मीसा भारती और उनके पति शैलेश के खिलाफ समन जारी किया था। अब मीसा भारती को यह साबित करना होगा कि यह चारों संपत्तियां वैध तरीके से खरीदी गईं हैं।

View image on Twitter

TIMES NOW Impact: Income Tax department attaches Lalu Prasad Yadav daughter Misa Bharti’s properties under the Benami act

आयकर विभाग ने मीसा को 6 जून और 12 जून को पेश होने का आदेश दिया था लेकिन मीसा दोनों ही बार पेश नहीं हुईं थीं। लालू प्रसाद और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले लालू के बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने रद्द कर दिया था। तेज प्रताप को गलत तरीके से लाइसेंस लेने के आरोपों के बाद नोटिस जारी किया गया था।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button