इंद्राणी शीना की मां थी और बहन भी, सौतेले पिता के रेप की वजह से हुई थी प्रेग्नेंट?

upendra-indraniतहलका एक्सप्रेस
मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी का आरोप है कि उसके सौतेले पिता उपेन बोरा ने उसका रेप किया था। इसकी वजह से इंद्राणी प्रेग्नेंट हुई और शीना का जन्म हुआ। इस तरह से शीना उसकी बहन भी थी और बेटी भी। अरेस्ट होने के वक्त इंद्राणी ने शीना को बहन बताया था। बाद में पूछताछ के दौरान कबूला था कि शीना उसकी बेटी है।
मुंबई में पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंद्राणी ने शुक्रवार को हुई पूछताछ के दौरान शीना के बेटी और सौतेली बहन होने का खुलासा किया। इंद्राणी से शुक्रवार को करीब 10 घंटे पूछताछ हुई थी।
ये दो दावे भी इसी ओर करते हैं इशारा
1. सौतेला पिता करता था शोषण
मुंबई पुलिस के सूत्रों के खुलासे से पहले शुक्रवार को भी सीनियर जर्नलिस्ट वीर संघवी ने इंडिया टुडे से बातचीत में ऐसा ही दावा किया था। संघवी के मुताबिक, इंद्राणी ने खुद बताया था कि उसके पिता बचपन में ही घर छोड़ कर चले गए थे। इसके बाद उसकी मां ने देवर (इंद्राणी के चाचा) से शादी कर ली थी। इंद्राणी के सौतेले पिता उसका शोषण करते थे। इस दौरान उसकी मां भी उसे नहीं बचाती थी। इंद्राणी इसी कारण गुवाहाटी से कोलकाता चली गई थी।
2. 1982 में घर से भागी थी इंद्राणी
अंग्रेजी अखबार द टेलिग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उपेन और इंद्राणी के आपस में रिश्ते अच्छे नहीं थे। इसकी वजह से 1982 में इंद्राणी ने घर से भागने की भी कोशिश की। हालांकि, उसे स्टेशन से पकड़कर घर लाया गया।
इन किरदारों ने लिया यूटर्न
मामले से जुड़े कई लोग बयान तेजी से बदल रहा है। इस वजह से वे शक के घेरे में हैं।
पीटर मुखर्जी
पीटर के कहा था, ”इंद्राणी ने कभी नहीं बताया कि शीना उसकी बेटी है। वह हमेशा उसे अपनी सौतेली बहन बताती थी।” अब पीटर ने कहा, ”मुझे राहुल ने एक बार कहा कि शीना इंद्राणी की बेटी है, बहन नहीं। शीना मुझे जीजू कहती थी। 2011 में एक शादी के दौरान शीना ने मुझसे कहा कि मेरा यकीन मानो, मैं इंद्राणी की बेटी हूं।”
क्या सवाल उठे: द टेलिग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीटर को इंद्राणी से शादी करते वक्त ही पता था कि शीना और मिखाइल उसके बच्चे हैं। शादी के कुछ दिन बाद, दोनों ने इन बच्चों से गुवाहाटी के एक होटल में मुलाकात भी की थी। क्या पीटर सब कुछ जानते हैं? वे क्या छिपाने की कोशिश कर रहे हैं?
……………………..
संजीव खन्ना
पहले कहा: संजीव ने कहा, ”ड्राइवर और इंद्राणी ने जब शीना को कार में बैठाया तो मैं वहीं था। बाद में सो गया। जब मेरी नींद खुली तो देखा कि शीना की लाश मेरे बगल में पड़ी हुई थी।”
अब: मुंबई पुलिस के मुताबिक, संजीव खन्ना ने यह मान लिया है कि शीना की गला दबाकर हत्या करने और बाद में शव को जलाकर ठिकाने लगाने में वह भी शामिल था।
क्या सवाल उठे: टेलिग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी ने संजीव खन्ना पर उत्पीड़न के कई केस दर्ज करवाकर उससे तलाक ले लिया था। खराब रिश्तों के बावजूद संजीव खन्ना इंद्राणी का साथ देने के लिए क्यों तैयार हुआ? क्या इंद्राणी ने उसे पैसे का लालच दिया था? क्या इंद्राणी और संजीव ने अपनी बेटी विधि का फ्यूचर सेट करने के लिए शीना की हत्या की?
……………………..
indrani29मिखाइल बोरा
मिखाइल ने पहले यह बताया था कि वह आखिरी बार शीना से दिसंबर 2011 में मिला था। तब शीना अपने एक दोस्त की शादी के लिए गुवाहाटी आई थी। उसके मुताबिक, इंद्राणी हमेशा यही कहती थी कि शीना यूएस में है। अब मिखाइल ने मुंबई पुलिस को बताया कि 24 अप्रैल 2012 को शीना के मर्डर वाले दिन वह मुंबई में था। उसका यह भी दावा है कि इंद्राणी और संजीव ने मिलकर, उसे भी मारने की कोशिश की थी।
क्या सवाल उठे: द टेलिग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शीना की मौत के 13 दिन बाद मिखाइल ने उसके नाम से कंपनी को रेजिग्नेशन लेटर भेजा था। ऐसा उसने इंद्राणी के कहने पर किया था। सवाल उठ रहे हैं कि क्या मिखाइल डबल गेम खेल रहा है? क्या उसे शीना की हत्या के बारे में जानकारी थी? क्या उसने पैसों की लालच में मदद की?
……………………..
indrani-6राहुल मुखर्जी
राहुल ने यही कहा था कि वे और शीना छह साल तक साथ थे। बाद में यही बताया गया कि वह यूएस चली गई है। उसने ब्रेकअप भी कर लिया। अब राहुल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जिस दिन शीना का मर्डर हुआ, उस दिन वह इंद्राणी से मिलने वर्ली जाने वाली थी। मैंने ही उसे वहां ड्रॉप किया था। 2011 में शीना से सगाई भी हो चुकी थी।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button