‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर बैन: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

anuragनिर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज पर बैन के खिलाफ करण जौहर के समर्थन में सामने आए हैं। अनुराग कश्यप ने करण जौहर का समर्थन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा है। अनुराग ने कहा है कि पीएम मोदी ने अबतक अपनी पाकिस्तान की यात्रा के लिए माफी नहीं मांगा है।

दरअसल सिनेमा ओनर्स एक्सिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (COEAU) ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज करने से इनकार कर दिया है। फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा के सिंगल स्क्रीन थिअटर में नहीं दिखाई जाएगी। फिल्म में पाकिस्तानी कलकारा फवाद खान के होने की वजह से ऐसा कदम उठाने की बात कही जा रही है। इसी पर अनुराग का विरोध सामने आया है।

अनुराग ने कुछेक ट्वीट में अपना विरोध प्रदर्शित किया है। अनुराग ने ट्विटर पर लिखा, ‘दुनिया हमसे सीख ले सकती है। हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। करण जौहर हम आपके साथ हैं।’ अनुराग यहीं नहीं रुके, एक और ट्वीट में लिखा कि सर (मोदी) आपने अबतक 25 दिसंबर के पाकिस्तानी दौरे के लिए माफी नहीं मांगी। यह वही समय था जब मूवी की शूटिंग हो रही थी।

अनुराग कश्यप ने चिकन बिरयानी नाम के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए भी पीएम के माफी मांगने वाली बात कही। इस ट्वीट को लेकर अनुराग को ट्रोल भी किया गया। अनुराग ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारत माता की जय बोला।

अनुराग के अलावा आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और सुशांत राजपूत ने भी फिल्म का समर्थन किया है। आलिया ने कहा कि फिल्म की रिलीज को रोकना गलत है। उन्होंने कहा, ‘एक साल पहले जब फिल्म की शूटिंग हुई थी तब माहौल अच्छा था।’ स्वरा भास्कर ने फिल्म को रिलीज होने से रोकने की आलोचना की है। सुशांत राजपूत ने कहा कि वे इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]om

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button