कपिल बना कटप्पा, आम आदमी के नाम पर धब्बा।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा द्वारा अपनी ही पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल पर लगाए गए रिश्वत लेने के आरोपों पर जहाँ बीजेपी ने इस्तीफे की मांग की है वहीँ आम आदमी पार्टी के तमाम नेता केजरीवाल के समर्थन में दिख रहे हैं।

कपिल मिश्रा के करीबी कहे जाने वाले आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि ”अरविंद से मेरा 12 वर्ष का परिचय है और इतने साल काम करने के बाद मैं कह सकता हूँ कि केजरीवाल भ्रष्टाचार करेगा ये मैं सोच भी नहीं सकता”

अरविंद से मेरा 12 वर्ष का परिचय है और इतने साल काम करने के बाद मैं कह सकता हूँ कि @ArvindKejriwal भ्रष्टाचार करेगा ये मैं सोच भी नहीं सकता

आप के नेता आशीष खेतान ने ट्वीट कर कहा कि ”अरविन्द केजरीवाल को खरीदने वाला अभी तक इस दुनिया में पैदा नहीं हुआ है।’

Arvind Kejriwal ko kharidne wala abhi tak is duniya me bana nahi hai

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अंकित लाल ट्विटर पर लिखा कि ”जिसको अम्बानी अडानी नहीं खरीद पाए उसपर 2 करोड़ का आरोप। हज़म नहीं हुआ”।

जिसको अम्बानी अडानी नहीं खरीद पाए उसपर 2 करोड़ का आरोप।

हज़म नहीं हुआ।

अंकित लाल ने एक अन्य सम्पादित तस्वीर भी ट्वीट की है। जिसमे कपिल मिश्रा को कटप्पा और केजरीवाल को बाहुबली दिखाया गया है। जिसमे लिखा है कपिल बना कटप्पा”

Ankit Lal

@AnkitLal

कपिल बना कटप्पा।

आम आदमी के नाम पर धब्बा।

एक अन्य ट्वीट में अंकित लाल ने लिखा ”जिस व्यक्ति ने करोड़ों की कमाई करने वाली IRS की नौकरी छोड़ी उसपर 2 करोड़ का टुच्चा सा आरोप।यार कपिल कम से कम स्क्रिप्ट तो सही लिखते”

जिस व्यक्ति ने करोड़ों की कमाई करने वाली IRS की नौकरी छोड़ी उसपर 2 करोड़ का टुच्चा सा आरोप।

यार कपिल कम से कम स्क्रिप्ट तो सही लिखते।

आप के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडेय का कहना है कि ”राजनीति में अपने क़द का सही अंदाज़ा होना बहुत ज़रूरी है। वरना दीर्घता के भ्रम में व्यक्ति आसमान पर थूकने की गलती कर देता है।

पार्टी के ही नेता संजय सिंह कहते हैं कि ”अरविन्द केजरीवाल की ईमानदारी पर उनका दुश्मन भी शक नही करता, मंत्री पद जाने की बौखलाहट में दिया गया कपिल मिश्रा का बयान घटिया और ओछा है”।

@ArvindKejriwal की ईमानदारी पर उनका दुश्मन भी शक नही करता,मंत्री पद जाने की बौखलाहट में दिया गया कपिल मिश्रा का बयान घटिया और ओछा है

आप नेता गुलाब सिंह का कहना है कि ”कपिल जी आपने दाव उल्टा खेल दिया- किसको बेईमान कह दिया यार जो सब कुछ लूटा कर आया है”। निजी स्वार्थ के लिए इतना गिरना ठीक नहीं”।

कपिल जी आपने दाव उल्टा खेल दिया- किसको बेईमान कह दिया यार जो सब कुछ लूटा कर आया है
निजी स्वार्थ के लिए इतना गिरना ठीक नहीं ।।

केजरीवाल के पूर्व साथी योगेंद्र यादव ने भी कपिल मिश्रा के आरोपों को बेबुनियाद बताया। यादव ने कहा कि ”मैं अवसरवादी, घमंडी आदि आरोप मान सकता हूँ लेकिन ऐसे गंभीर आरोप इतने हलके तरीके से नहीं लगाने चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button