कहीं ‘विटामिन-B’ तो नहीं सांसद-विधायक के बीच जूता कांड की वजह?

संत कबीर नगर। खलीलाबाद से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट का एक और सच सामने आया है. बताया जा रहा है कि इसके पीछे ‘विटामीन-बी’ असल वजह है. कुछ दिन पहले राकेश सिंह बघेल का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें वह ‘विटामिन-बी’ का जिक्र कर रहे थे, बी का मतलब कई लोग ब्राह्मण बता रहे हैं.

कुछ महीनों पहले बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल और बखिरा के रिटायर्ड दरोगा सदानंद सिंह के बीच का ऑडियो सामने आया. इस दौरान राकेश सिंह बघेल अपने नेताओं की हंसी उड़ा रहे थे. इस ऑडियो में दोनों के बीच यह बातचीत हुई थी.

राकेश सिंह बघेल- अरे भाई संतोष तिवारी का ट्रांसफर बहुत पहले हो गया था.

सदानंद सिंह- अच्छा.

राकेश सिंह बघेल- कप्तान साहब उनको रेनू नहीं कर रहे हैं.

सदानंद सिंह- हां.

राकेश सिंह बघेल- आज सोशल मीडिया पर एक खबर आई कि संतोष तिवारी और मनोज तिवारी का ट्रांसफर हुआ है और 2-2 विधायक लगे थे, मगर रुका नहीं. जिसने लिखा है, उसके पास मैंने फोन कराया, हमने कहा ये कौन विधायक लोग हैं जो दोनों फेल हुए हैं. तो कह रहा है कि श्री राम जी और चौबे जी और सांसद जी भी थे वो भी फेल हुए हैं.

सदानंद सिंह- हां.

राकेश सिंह बघेल- यह खबर जरूर मिली है कि जो है सब मीडिया में आ गया कि दो विधायक हुए फेल, सांसद का नहीं लिखा है मीडिया में, लेकिन फेसबुक पर लिखा है. अरे भाई, दो विटामिन बी चले जाएंगे तो इन लोगों का क्या होगा.

सदानंद सिंह- अच्छा.

राकेश सिंह बघेल- अरे ऐसा है ना कि हम बताएं आपको, वो जो जांच हुई थी वो मैंने कम्प्लेन किया था डीजीपी के यहां, एडीजी के यहां, वो जांच में लोग दोषी पाए गए हैं. उसकी कॉपी भी मुझे दे दिए हैं लोग, उसमें तीन से चार लोग दंडित हुए है, दंड मिला है लोगों को, तो आज यही जब खुला है तो मीडिया में आने लगी है. हम कैसे किसी को पूछे. आपके अलावा मैं किसी से बात करता नहीं, तो मीडिया में जब खबर आई तब पता चला है कि दो विधायक फेल हुए है.

सदानंद सिंह- अच्छा तो स्टेनो से पूछें क्या?

राकेश सिंह बघेल- पूछना उसी से तो नहीं है, आप बोलिएगा की सोशल मीडिया पर खबर आई है.

क्या है मामला

खलीलाबाद कलेक्ट्रेट में एक बैठक के दौरान बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट हुई थी. शरद त्रिपाठी ने अपने जूते से विधायक राकेश बघेल को पीट दिया था. इसके बाद विधायक समर्थकों ने सांसद पर हमला करने की कोशिश की. पुलिस ने विधायक समर्थकों पर लाठीचार्ज किया. इसके विरोध में विधायक राकेश बघेल धरने पर बैठ गए थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button