किंग्स इलेवन पंजाब में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है सहवाग को !

sehwag-1नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब पिछले 9 सीजन में एक बार भी खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाई है, 10वें सीजन के शुरु होने से पहले ही टीम के मालिकों ने टीम में कई बदलाव किये हैं, मिचेल जॉनसनस ऋषि धवन और काइल एबट जैसे खिलाड़ियों को टीम ने रिलीज कर दिया, तो दूसरी ओर टीम के कोच संजय बांगड़ ने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया। खबरों की मानें तो टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के अगले कोच बन सकते हैं, वो अभी भी पंजाब टीम के साथ जुड़े हैं और मेंटर की भूमिका अदा कर रहे हैं।

पिछले दो सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, वो अंकतालिका में नीचे रही थी, पिछले दो साल से टीम के साथ जुड़े सहवाग से टीम प्रबंधन को काफी उम्मीदें है, Virender-Sehwagकि वो इस टीम को बड़ी कामयाबी दिलाएंगे। इससे पहले शुक्रवार को कोच संजय बांगर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया, मालूम हो कि बांगर टीम इंडिया के भी बैटिंग कोच हैं।

साल 2014 में उन्होने पंजाब किंग्स इलेवन में सहायक कोच के तौर पर जिम्मेदारी ली थी, बाद में उन्हें मुख्य कोच का पद सौंपा गया, Virender-Sehwag, सहवागमुख्य कोच बनाये जाने के बाद ही बांगर के मार्गदर्शन में टीम ने 2014 में पहली बार आईपीएल फाइनल तक का सफर तय किया था, हालांकि खिताब वो जीत नहीं पाए।

पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन पर टीम की मालिक प्रीटी जिंटा और कोच संजय बांगर के बीच कहासुनी हो गई थी, हालांकि बांगर ने इन खबरों को अफवाह बताया था, लेकिन उनके इस्तीफे से इस खबर की भी पुष्टि हो गई। Virender Sehwag, सहवागअभी तक टीम मैनेजमेंट की ओर से वीरेन्द्र सहवाग को लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन ये कयास लगाये जा रहे है कि सहवाग ही अगले कोच होंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button