क्रिकेट के अलावा ये खेल खेलते दिखे धोनी, अब दिसंबर में दिख सकेंगे टीम इंडिया के साथ

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni)  के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की अटकलों पर सस्पेंस कायम है. एक तरफ धोनी टीम इंडिया के दौरे से नाम वापस लेते जा रहे हैं और दूसरी ओर उनके संन्यास पर वे तो कुछ बोल ही नहीं रहे हैं, कोई और भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ब्रेक पर हैं. हाल ही में वे क्रिकेट के अलावा बिलियर्ड्स खेलते दिखाई दिए है.

रिलेक्स मूड में दिखे धोनी
धोनी को रांची में झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के इंडोर स्टेडियम में बिलियर्ड्स खेलते देखा गया है. धोनी बिलियर्ड्स खेलते हुए काफी रिलेक्स मूड में दिखाई दिए. जब से धोनी ने ब्रेक लिया है तब से वे और फैंस की निगाहों में हैं. हाल ही में धोनी ने गली क्रिकेट का एक वीडियो शेयर किया था. उससे पहले धोनी ने एक नई जीप खरीदी थी ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक ब्रांड की है. 38 वर्षीय धोनी को स्थानीय फैंस ने उन्हें अपनी इस नई जीप में घूमते देखा था.

विश्व कप के बाद इन सीरीज में नहीं दिखे धोनी
कुछ ही समय पहले रिपोर्ट आई थीं कि धोनी ने नवंबर तक खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध बताया है. पहले धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग किया था और अपने ब्रेक में 15 दिन के लिए सेना के ट्रेनिंग में भैाग लिया था. इसके बाद धोनी ने  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज भी छोड़ दी और अब वे विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के भारत दौरे की टी20 सीरीजद में भी नहीं आएंगे.

DHONIsm™ ❤️@DHONIism

Dhoni Spotted playing billiards. 😍💥

View image on Twitter
112 people are talking about this

तो अब कब नजर आएंगे धोनी
धोनी अब टीम इंडिया के लिए दिसंबर में ही खेलते नजर आएंगे. दिसंबर में वेस्टइंडीज का भारत दौरा होना है जहां उसे तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. यह दौरा 6 दिसंबर को शुरू होना है. धोनी ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए 10 जुलाई को क्रिकेट खेला था. विश्व कप के इस सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने हारा दिया था.

पिछळे कुछ से फीकी पड़ रही है धोनी की चमक
धोनी ने 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था. उसके बाद 2016 में उन्होंने टीम इंडिया की वनडे और टी20 कप्तानी भी छोड़ दी थी. धोनी पिछले कुछ समय से अपना फॉर्म खोते दिखाई दे रहे हैं. उन पर धीमें खेलने का आरोप लगता रहा , लेकिन हर बार जब भी धोनी धीमें खेलते दिखे. उनके बचाव में टीम और कोच हमेशा साथ ही दिखाई दिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button