गूगल पर ‘भिखारी’ सर्च के नतीजे देख जल भुन रहा पाकिस्‍तान, दुनिया उड़ा रही मजाक, आपने सर्च किया

नई दिल्ली। आप Google सर्च तो करते ही होंगे, दुनिया जहान की बातें ढूंढते होंगे ।  क्‍या आपने भिखारी सर्च किया है । अगर नहीं तो कर के देखिए । देखा क्‍या, हम आपको बताते हैं । दरअसल गूगल में भिखारी सर्च करने पर दिख रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान । सर्च इंजन गूगल में भिखारी सर्च करने पर इमरान खान की तस्वीर नतीजे के तौर पर आ रही है। इमरान खान बढ़ी हुई दाढ़ी, बेहद बुरी हालत और हाथ में कटोरा थामे नजर आ रहे हैं ।

Rajesh Mishra@RajeshM28723876

This is what u get from google on typing bhikhari

View image on Twitter
See Rajesh Mishra’s other Tweets

सोशल मीडिया पर फजीहत
कश्‍मीर पर दुनिया भर में रोना रोने वाले पाकिस्‍तान को यूएन से भी कुछ हाथ नहीं नगा । देश कीआर्थिक स्थिति किसी से छुपी नहीं है, सोशल मीडिया पर भी इमरान खान की फजीहत हो रही है । रही सही कसर गूगल के सर्च इंजन पर पूरी हो गई है । जब आप गूगल में भिखारी टाइप करेंगे और इमेज सर्च करेंगे तो आपको इमरान खान की तस्वीर नजर आएगी जिसमें वह हाथ में कटोरा लिए नजर आ रहे हैं। ये तस्‍वीर ट्रेंड कर रही है और इसे लेकर इमरान खान का जमकर मजाक उड़ रहा है ।

Harima Kenji #blueforsudan@HarimaK01618863

type bhikhari and go to image.

View image on Twitter
See Harima Kenji #blueforsudan’s other Tweets

पाकिस्तान की हालत खराब
सोशल मीडिया पर गूगल सर्च में आ रही इस तस्‍वीर को लेकर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है । आपको बताते चलें कि पाकिस्‍तान की माली हालत इन दिनों ठीक नहीं है, ऊपर से अकड़ में आकर पाकिस्‍तान ने भारत से व्‍यापार संबंध तोड़ लिए हैं जिसकी वजह से वहां कुछ बेसिक खाने पीने की चीजों की कमी हो गई । एक हफ्ते पहले ही पाकिस्‍तान के एक प्याज विक्रेता ने तंज कसते हुए कहा था कि ईद के त्योहार में 3-4 दिन बाकी है लेकिन बाजार फिर भी सुस्त पड़ा हुआ है। हमे प्याज और अन्य सब्जियों के लिए भारत पर निर्भर हैं। मुझे लगता है कि प्याज के दाम आगे भी और बढ़ने वाले हैं। इमरान खान हमें घास खिलाना चाहते हैं क्या?

स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के आंकड़ें
पिछले महीने ही स्टेट बैंक ऑफ पाकिस्तान के आंकड़ों से पता चला है कि दक्षिण एशियाई पड़ोसियों के लिए देश का निर्यात 2018-19 के अंतिम वित्तीय वर्ष में $ 2.672 बिलियन से गिरकर पिछले वर्ष में 3.104 बिलियन अमरीकी डालर था। वहीं भारत में पाकिस्तान का निर्यात पिछले वित्त वर्ष के दौरान 312.032 मिलियन यू एस डॉलर था, जबकि जून-जुलाई 2017-18 में यू एस डॉलर 419.773 मिलियन था। ये आंकड़े भारत द्वारा पाकिस्तानी आयात पर 200 प्रतिशत सीमा शुल्क लगाने और नई दिल्ली द्वारा एमएफएन का दर्जा छीनने के बाद आए हैं।

Naveen Dubey🇮🇳@naveen_elex

Just typed Bhikhari on Google ..look what I found @ImranKhanPTI 😁😁😁Sorry for you

View image on Twitter
See Naveen Dubey🇮🇳‘s other Tweets
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button