‘चार सौ करोड़ के घोटालेबाज ने ‘आप’ नेता आशुतोष और संजय सिंह को कराई विदेश की सैर’

नई दिल्ली।  केजरीवाल सरकार में चार सौ करोड़ का हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला करने वाले शख्स ने आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष और संजय सिंह पर खूब कृपा बरसाई। दोनों नेताओं को रूस की सैर कराई। इस दौरे का पूरा खर्च घोटालेबाज ने उठाया। यह दावा है आम आदमी पार्टी से निलंबित पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा का। कपिल ने पांचवी प्रेस कांफ्रेंस में एक बार फिर पार्टी के विदेशी चंदे को लेकर तमाम सवाल पूछे। इस दौरान कपिल ने लेट्स क्‍लिन आप के नाम से एक मुहिम का एलान किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वो 7863037300 पर मिस्ड कॉल कर इस मुहिम से जुड़ें।

क्या केजरीवाल को पता है कि हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ का घोटाला हुआ? क्या केजरीवाल को उनके बारे में पता है, जो हाई सिक्यॉरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का बिजनेस करते हैं? क्या उन्हें पता है कि इस घोटाले में शामिल कंपनियों से शीतल के सीधे संबंध रहे हैं? क्या केजरीवाल को पता है कि पहली आप सरकार में ही इस घोटाले का भांडाफोड़ किया गया था? क्या केजरीवाल को पता है इन कंपनियों से जुड़े कई लोग दुनिया भर में हवाला कारोबार के लिए मशहूर हैं? कपिल मिश्रा ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि अरविंद केजरीवाल उनके आरोपों को जवाब देने के लिए सामने आएंगे, वे पर्दे के पीछे नहीं छिपेंगे।

कपिल ने मांगी माफी कपिल ने आम आदमी पार्टी छोड़ने वाले योगेंद्र यादव और प्रशांत किशोर से माफी भी मांगी। कहा कि केजरीवाल के मायाजाल में फंसकर दोनों नेताओं के खिलाफ तब बहुत बुरा-भला कहा, मगर आज आंखें खुल गईं।  कपिल ने कहा,’ मैं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण जी से माफ़ी मांगना चाहता हूं, केजरीवाल के इशारे पर मैंने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया। मैं उस वक्त केजरीवाल का अंधभक्त हो गया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button