जब Priyanka Chopra ने इंटरनैशनल रेड कार्पेट को बनाया रेड हॉट

priyanka2ये कहना की Priyanka Chopra ने दुनिया में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है शायद कम होगा. इस वक्त America में हर तरफ बस यही छायी हुई हैं. ABC नेटवर्क पर इनका नया प्राइमटाइम शो ‘Quantico’ बन चुका है इस सीज़न का सबसे ब्लॉकबस्टर ड्रामा, Pitbull के साथ इनका ऐल्बम ‘Exotic’ iTunes पर चार्ट टॉपर रहा और हॉलीवुड रेड कार्पेट्स की बेस्ट ड्रेस्ड लिस्ट में इनकी मौजूदगी अब आम सी बात हो गई है. पर ध्यान रहे कोई भी ऐसा-वा रेड कार्पेट नहीं. जब आपको ग्रैमी अवॉर्ड्स की आफ्टर पार्टीज़ और इंटरनैशनल चैरिटेबल इवेंट्स के लिए बुलाया जाए तो समझ लीजिए की आपने अपने लिए एक खास जगह बना ली है.
जहां कुछ लोग उनके ऐक्सेंट और हालिया टीवी अपियरेंस की भरपूर आलोचना कर रहा हैं, इन्हें इन आलोचकों की कोई परवाह नहीं है. बात चाहे कुछ भी हो पर कोई भी इनके प्रभाव से बचा नहीं है! शो के निर्माता का कहना था की पहले उन्हें पता नहीं था कि वौ कौन हैं पर जब वो इनसे मिलें तो उनकी धारणाएं बदल गईं! उनका जवाब था की मुझे अच्छा लगता है जब पहली मुलाकात में ही ऐसा कुछ हो जाता है. मैं कोशिश करती हूं की मेरी एंट्री अच्छी हो. मेरी हील्स और मेरे बाल.
ये हैं PC के 15 बेहतरीन लुक्स जो हैं हमारे पसंदीदा भी.
लुक 1 – New York में Bob Dylan के ट्रिब्यूट पर एक स्ट्रैपलेस Zac Posen गाउन में Priyanka का मिनिमल और ग्लैम लुक था एक पर्फेक्ट डीवा लुक. अपने लुक को क्लीन रखते हुए इन्होंने अपने आउटफिट को एक सिंपल ब्रेसलेट और गोल्ड Kotur क्लच के साथ ऐक्सेसराइज़ किया.
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button