जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने बस अड्डे पर फेंका बम, दो की मौत, मंत्री नईम बाल-बाल बचे

त्राल। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने हमला किया. यह त्राल के एक व्यस्त बस अड्डे पर ग्रेनेड फेंककर किया गया, जिसमें राज्य के वरिष्ठ मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए, लेकिन हमले में दो नागरिक मारे गए और 8 सीआरपीएफ जवान और 2 पुलिस जवान घायल हुए हैं. इस हमले में नईम अख्तर का ड्राइवर घायल हुआ है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि खबर है कि ग्रेनेड हमला 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ. हमले में दो लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए. जम्मू-कश्मीर के लोक निर्माण मंत्री अख्तर इस हमले में बाल-बाल बच गए.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मंत्री नईम अख्तर एक योजना का शुभारंभ करने पहुंचे हुए थे. इसके बाद आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया. हमले में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हुए हैं.
इससे पहले जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में अद्धसैनिक बल के एक शिविर में संदेहास्पद गोलीबारी में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल हो गया. रामबन के एसएसपी मोहन लाल ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि क्या यह आतंकी हमला था.  उन्होंने कहा, बुधवार शाम रामबन जिले की बनिहाल पट्टी में एसएसबी शिविर में संदेहास्पद परिस्थितियों में गोलीबारी हुई. गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. एसएसबी को इस इलाके में रेलवे की एक सुरंग निर्माण के काम में लगी निर्माण कंपनी की सुरक्षा में लगाया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button