जामिया हिंसा को लेकर AAP पर तिलमिलाए कुमार विश्‍वास, लिखा – ‘नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने…’

नई दिल्ली। दिल्‍ली के जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में हुई पुलिस-छात्रों की झड़प को लेकर कुमार विश्‍वास ने आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया है । विश्‍वास ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए । कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए केजरीवाल और उनके सिद्धांतों को जमकर धोया । कुमार से पहले बीजेपी के मनोज तिवारी ने भी आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला ।

कुमार विश्‍वास का केजरीवाल पर हमला
कुमार विश्‍वास ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला । उन्‍होने लिखा कि – आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुँडे” का इस्तेमाल ? नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है ! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा ।

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुँडे” का इस्तेमाल ? नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है ! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा😡

23.8K people are talking about this

विश्‍वास की भविष्‍य बचाने की अपील
कुमार विश्‍वास ने मामले में राजनीति कर रहे नेताओं से गुस्‍से भरे लहजे में देश का भविष्‍य बचाने की अपील भी की । कुमार ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा – देश के भविष्य की किलकारियों से भरे आँगनों में ज़हर बो रही सियासत को अंदाज़ा तक नहीं कि उनकी इस बेशर्म खेती से इस देश का, मनुष्यता का और वक़्त का कितना गहरा नुक़सान हो रहा है ! अतीत बाहरी लोग लूट ले गए,वर्तमान शंका से भरा हुआ है ही, कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियों।

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

देश के भविष्य की किलकारियों से भरे आँगनों में ज़हर बो रही सियासत को अंदाज़ा तक नहीं कि उनकी इस बेशर्म खेती से इस देश का, मनुष्यता का और वक़्त का कितना गहरा नुक़सान हो रहा है ! अतीत बाहरी लोग लूट ले गए,वर्तमान शंका से भरा हुआ है ही, कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियो😡

6,267 people are talking about this

मनोज तिवारी का आरोप
आपको बता दें इससे पहले भाजपा ने भी हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया था, बीजेपी नेता मांग कर रहे थे कि वह ‘लोगों को उकसाना’ बंद करें । हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था । बीजेपी के दिल्‍ली अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने लिखा था – ‘‘अरविंद केजरीवाल के इशारे पर आप का विधायक जनता को भड़का रहा है । भारत का मुसलमान भारत के साथ है, तुम जैसे गद्दारों की बातों में आने वाला नहीं । लोगों को उकसाना बंद करो । दिल्ली की जनता गद्दारों को सबक सिखाएगी ।आप का पाप सामने आ रहा है।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button