जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते-रोते VIDEO में बताई आपबीती

नई दिल्ली। दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

जायरा ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है. वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है. पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत कर रहा है. मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका.’

मुंबई पहुंचने पर किया लाइव वीडियो

जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने एक लाइव वीडियो भी किया. इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए अपने साथ हुई घटना को बता रही थीं. उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की. ये सही नहीं है. इस पूरे मामले में अब तक एयरलाइंस की ओर से कोई सफाई नहीं आई है.

विस्तारा एयरलाइंस ने दी सफाई

मामले को संज्ञान में लेते हुए विस्तारा एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर कहा है कि, वे ज़ायरा वसीम के साथ हैं. इस तरह के व्यवहार के लिए वे जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं. मामले की जांच चल रही है.

We @airvistara have seen the reports regarding @ZairaWasimmm experience with another customer on board last night. We are carrying out detailed investigation and will support Zaira in every way required. We have zero tolerance for such behaviour.

आरोपी का नाम हो जाहिर, विस्तारा के खिलाफ भी नोटिस: NCW

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले को गंभीरता से लिया है. आयोग के चेयरपर्सन का अतिरिक्त कार्याभार संभाल रहीं रेखा शर्मा ने कहा है कि वह एयरलाइन से मामले की पूरी जानकारी लेंगी और पूछेंगी कि आरोपी के खिलाफ क्या ऐक्शन लिया गया है. ‘आरोपी का नाम ना बताने के लिए और फ्लाइट से उतरने के तुरंत बाद गिरफ्तार ना करने के लिए हम एयरलाइन को नोटिस भी भेजेंगे.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button