झारखंड चुनाव परिणाम पर कुमार विश्वास ने कही बड़ी बात, तेजी से फैल रहा ट्वीट

नई दिल्ली। झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम करीब-करीब क्लियर हो गया है, बीजेपी को यहां सत्ता गंवानी पड़ी है, 5 चरण में हुए चुनाव के बाद सोमवार को हुए मतों की गणना में कांग्रेस-जेएमएम-राजद गठबंधन को जीत मिली है, सीएम रघुवर दास खुद जमशेदपुर पूर्वी सीट से चुनाव हारते दिख रहे हैं, उन्हें बीजेपी के ही बागी निर्दलीय उम्मीदवार सरयू राय उनसे आगे चल रहे हैं।

कुमार का तंज
राजनीति से इन दिनों किनारे चल रहे रॉकस्टार कवि और आप नेता कुमार विश्वास ने झारखंड चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने अपने चिर परिचित लहजे में शब्दों से खेल करते हुए रघुवर पर तंज कसा है, कुमार ने ट्विटर पर लिखा है, सरयू की धवल-धार में रघुवर डूब गये।

टिकट वितरण को लेकर विवाद
आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के समय से ही बीजेपी में विवाद गहरा गया था, पार्टी में रघुवर विरोधी माने जाने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता सरयू राय का टिकट काटा गया, कहा जा रहा है कि रघुवर के इशारे पर ही बीजेपी ने सरयू राय का टिकट काटा, जिससे नाराज उन्होने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया।

सीधे सीएम को चुनौती
सरयू राय ने सीधे मुख्यमंत्री रघुवर दास को ही चुनाव में चुनौती दे दी, वो वैसे जमशेदपुर पश्चिमी सीट से लड़ते थे, लेकिन टिकट काटे जाने के बाद उन्होने जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय नामांकन भर दिया, इस सीट से 1995 से लगातार रघुवर दास चुनाव जीतते आ रहे थे, लेकिन सरयू राय की ईमानदार और जूझारु नेता की छवि काम आई, उन्होने मुख्यमंत्री को ही चुनाव में चित कर दिया है।

Dr Kumar Vishvas

@DrKumarVishwas

“सरयू” की धवल-धार में “रघुबर” डूब गए😜

1,795 people are talking about this
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button