तीन बच्चियों की कूड़े वाले से दोस्ती का वायरल विडियो

02too-cuteफ्लोरिडा। तीन-तीन साल की ये तीनों बच्चियों- हीटन, होल्डन और वाइल्डर के लिए हफ्ते का सबसे बढ़िया दिन कचरा उठाने वाला दिन होता है। इनकी मां मार्था सुगल्सकी फ्लोरिडा में टेलिविजन एंकर हैं। मार्था ने अपने पड़ोस के फुटपाथ का एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में कचरे कचरे उठाने वाले लोग हैं और उनकी तीनों नन्ही बेटियां।

पिछले हफ्ते यह विडियो वायरल हो गया। 32 मिलियन लोगों ने इसे देखा और प्रशंसकों की लाइन लग गई। ऐक्टर टाइरिस गिब्सन भी इसके फैन हो गए। इस विडियो में दिख रहा है कि कूड़े उठाने वाले ट्रक के आने से पहले तीनों बच्चियों फुटपाथ पर आकर इंतजार कर रही हैं। जैसे ही ट्रक वहां आया तीनों बच्चियां आवाज देने लगती हैं। ये सड़क पर आकर ट्रक को रुकने के लिए हाथ देती हैं। फिर ये तीनों कूड़े उठाने में मदद करती हैं। कूड़े उठाने वाले दोनों लोग बच्चियों को गोद में उठा लेते हैं।

देखें विडियो

 सैनिटेशन इंजिनियर ट्रक से उतरकर उन तीनों बच्चियों को हेलो बोलते हैं। इन तीनों बच्चियों की इनसे गजब की दोस्ती हो गई है। टाइरिस ने इस विडियो को रीपोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘इससे साबित होता है कि नस्लवादी प्रवृत्ति नैचरल नहीं है। इस विडियो से किसका हृदय न पसीज जाए। जब मैं बच्चा था तो सच में इन लोगों को चाहता था।’
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button