तो….इस कारण ममता बनर्जी कालेधन के बैन पर कर रही हैं मोदी का विरोध : देखें वीडियो

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने 8 नवंबर की रात को जब से ऐलान किया है कि 500 और 1000 के नोट अब लीगल टेंडर नहीं रहेंगे यानि बैन लगाने का पूरे देश में भू-चाल आ गया है। 500 और 1000 के नोट बैन होने से सभी काला धन रखने वालों कि नीदें उड़ गई हैं। मोदी के इस ऐलान से पूरी दुनिया हिल गई और देश के बड़े – बड़े नेता चाहकर भी इसका खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं।

इन सबके बीच कुछ नेता ऐसे हैं जिन्होंने इस नोटबंदी का जिस तरह से विरोध किया वह उनके ऊपर शक करने को विवश करता है।  मोदी के इस ऐतिहासिक कदम का साथ देने के बजाय ये नेता लोगों को भड़काने और केन्द्र सरकार कि बुराईयाँ करने में लगे हुए हैं।

ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल ये दोनों मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी का जबरजस्त विरोध कर रहे हैं! कल हमने आपको केजरीवाल और उनके इरादों को उजागर किया है, जिसमें केजरीवाल कालेधन को लेकर मोदी के खिलाफ लोगों को भड़काते हुए दिख रहें है। आज हम ममता बनर्जी और उनके मोदी विरोध के पीछे की सच्चाई उजागर करने जा रहें हैं।

यह वीडियो साबित करता है कि ममता बनर्जी वास्तव में एक भ्रष्ट राजनीतिक नेता हैं। नीचे दिए गए वीडियो को देखें और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि ममता कि सच्चाई लोगों तक पहुँच सके –

देखें वीडियो – और जानें की आखिर ममता बनर्जी कालेधन के बैन पर कर रही हैं मोदी का विरोध –

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]ail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button